Sunday, January 29, 2023

अभिनेत्री शेफाली शाह ने ह्यूमन से अपना पहला लुक किया रिलीज़

Must Read

मुंबई। विपुल अमृतलाल शाह की आगामी वेब-सीरीज़ ह्यूमन का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है! शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी और अन्य प्रसिद्ध अभिनेताओं द्वारा अभिनीत, मेडिकल थ्रिलर पहले से ही अपने दिलचस्प विषय और कहानी के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है।
ह्यूमन एक भावनात्मक नाटक है जो मानव दवा परीक्षण और चिकित्सा घोटालों की दुनिया पर प्रकाश डालती है। सीरीज़ में डॉ. गौरी नाथ की मुख्य भूमिका निभा रही शेफाली शाह ने सोशल मीडिया पर श्रृंखला का पहला लुक साझा किया है। वे लिखती है,”Dr. Gauri Nath. Unlike anyone else. The fulcrum between Human and Humanity.#Human, coming soon on Disney + Hotstar. @disneyplushotstarvip”
हम इस हाई मेडिकल ड्रामा को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते जो जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सीरीज का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह और मोजेज सिंह ने किया है और इसे विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है। यह मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी द्वारा लिखित है और इसमें कीर्ति कुल्हारी, सीमा बिस्वास, राम कपूर, मर्दानी फेम के विशाल जेठवा, मराठी सिनेमा और रंगमंच के अभिनेता मोहन अगाशे, संदीप कुलकर्णी, इंद्रनील सेनगुप्ता और अन्य कलाकार शामिल हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

खराब फॉर्म से जूझ रही केरला ब्लास्टर्स एफसी को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ घर पर जीत का भरोसा

कोच्चि, 28 जनवरी: केरला ब्लास्टर्स एफसी के पास रविवार को कोच्चि स्थित अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img