Sunday, December 5, 2021

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित मलयालम थ्रिलर ‘कुरुथी’ का ट्रेलर किया लॉन्च

Must Read

मुंबई। अमेज़न प्राइम वीडियो ने पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम क्राइम-थ्रिलर कुरुथी का मनोरंजक ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो ओणम के पहले दिन 11 अगस्त को रिलीज़ होगी। मनु वारियर द्वारा निर्देशित, अनीश पल्लल द्वारा लिखित और पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के बैनर तले सुप्रिया मेनन द्वारा निर्मित, इस अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी में एक अविश्वसनीय रूप से तारकीय कलाकार हैं, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ रोशन मैथ्यू, मुरली गोपी, शाइन टॉम चाको, श्रींदा, ममुक्कोया, मणिकंदन राजन, नवस वल्लिक्कुन्नू, सागर सूर्या और नैस्लेन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह तेज़-तर्रार ट्रेलर हमें केरल में एराटुपेट्टा की सशक्त पृष्ठभूमि के माध्यम से इब्राहिम के जीवन से रूबरू करवाता है, जो पहाड़ों में एकाकी जीवन व्यतीत करता है और अतीत की कड़वी यादों को पीछे छोड़ने की कोशिश कर रहा है जो उसे आज तक उसे सताती है। एक भयानक रात में, एक घायल सिपाही एक कैदी के साथ उसके घर में घुस जाता है और शरण लेता है। जब प्रतिशोध से जलता हुआ एक शक्तिशाली शत्रु उनके घर में घुस जाता है, तो इब्राहिम अपने स्वयं के विश्वास के बारे में प्रश्नों का सामना करने पर मजबूर हो जाते है।
“ओणम के शुभ अवसर पर, हमें कुरुथी के साथ अपने दर्शकों के लिए एक परफ़ेक्ट ट्रीट पेश करते हुए खुशी हो रही हैं, ”विजय सुब्रमण्यम, निर्देशक और प्रमुख, सामग्री, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, भारत ने कहा। “मलयालम फिल्मों ने दुनिया भर के उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है और हम पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के साथ सहयोग करने और इस बहुप्रतीक्षित, मेगा-एंटरटेनर को अपने मौजूदा प्रदर्शनों की सूची में जोड़ने के लिए रोमांचित हैं। अपनी सम्मोहक कहानी और एक बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ, कुरुथी में सभी सही इंग्रीडिएंट्स हैं, और हम 11 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का विश्वव्यापी प्रीमियर लाकर बहुत खुश हैं। ”
निर्माता और अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा, “मारने की शपथ, रक्षा करने की शपथ कुरुथी की जड़ है और ट्रेलर के जरिये 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्म की एक झलक साझा की गई है ताकि प्रशंसकों को अंदाज़ा लग सके कि वह इससे क्या उम्मीद कर सकते है। कुरुथी सबसे तीव्र और तेज गति वाली फिल्मों में से एक है जिसका मैं हिस्सा रहा हूं। एक मनोरम कहानी और नॉनस्टॉप रोमांच के साथ, जो दर्शकों को बांधे रखेगी, यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे बेहद गर्व है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ मेरी यात्रा बेहद फायदेमंद रही है और मैं स्ट्रीमिंग सेवा पर वैश्विक दर्शकों के लिए कुरुथी को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हूं। पूरी कास्ट और क्रू की ओर से मैं अपने प्रशंसकों को ओणम की अग्रिम शुभकामनाएं देना चाहता हूं।”
“कुरुथी के लिए दर्शकों की उम्मीद बहुत अधिक है क्योंकि यह मलयालम सिनेमा में मेरा डेब्यू निर्देशन है। इस तरह की शानदार स्टार कास्ट और प्रतिबद्ध क्रू के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। यह सब सुप्रिया और पृथ्वी की बदौलत संभव हुआ,”निर्देशक मनु वारियर ने मलयालम फिल्म उद्योग में अपने निर्देशन की शुरुआत पर कहा। “नॉनस्टॉप थ्रिल, ड्रामा और एक्शन के साथ, दर्शक शुरू से अंत तक अपनी सीटों से बंधे रहेंगे। पूरी टीम ने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और जान लगा दी है और मुझे बहुत खुशी है कि यह ओणम के उत्सव के अवसर पर वैश्विक दर्शकों के देखने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।”
“प्यार, नफरत, बदला, संरक्षण और सही या गलत का सवाल – यही कुरुथी दर्शाता है। मैं कुरुथी के लिए बेहद उत्साहित हूं,”अभिनेता रोशन मैथ्यू ने कहा। “यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग में मुझे बहुत मजा आया और मेरा मानना ​​है कि ट्रेलर इस ओणम के लिए दर्शकों के रोमांच और उत्साह के स्तर की एक झलक दे रहा है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो परिवार का हिस्सा बनना एक खुशी की बात है और मैं एक बार फिर इस सर्विस के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर हमें 240 देशों और क्षेत्रों में फिल्म प्रेमियों तक पहुंचने का मौका देता है जो हमारे लिए बेहद फायदेमंद और संतोषजनक है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img