अमेज़न ऑरिजिनल “लोल – हँसे तो फसे” सीरीज़ 30 अप्रैल को होगी रिलीज़!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॅन ऑरिजिनल की नई सीरीज़ “लोल – हँसे तो फसे” का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। अंतर्राष्ट्रीय अमेज़ॅन मूल श्रृंखला लोल का इस लोकल एडिशन में कॉमेडियन का एक ग्रुप नज़र आएगा, जिन्होंने भारत के कॉमेडी परिदृश्य पर अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है। मेजबान अरशद वारसी और बोमन ईरानी की सतर्कता के तहत आदार मलिक, आकाश गुप्ता, अदिति मित्तल, अंकिता श्रीवास्तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर और सुरेश मेनन यहाँ कड़ी चुनौती का सामना करते हुए नज़र आएंगे। शायद पहली बार, यहाँ न केवल उनके ह्यूमर का इम्तेहान लिया जाएगा, बल्कि उनके धीरज की भी परीक्षा होगी, क्योंकि वे लगातार छह घंटे तक बैटल करेंगे, जहाँ वे खुद पोकर फेस बना कर घर में मौजूद दूसरों को हँसाते हुए दिखाई देंगे! लक्ष्य कमरे में हँसने वाला अंतिम इंसान होना चाहिए और जो व्यक्ति लंबे वक्त तक स्ट्रैट फेस रख पाएगा वह आखिरकार खेल जीत जाएगा। भारतीय और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 30 अप्रैल, 2021 से शुरू होने वाले शो को विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।
अदार मलिक ने अपनी कॉमेडी स्पेशल, स्टैंडअप द म्यूजिकल के साथ फेम पाया था जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक अनोखा कॉमेडी शो था जिसमें एक गिटार और पियानो शामिल था। अमेज़न प्राइम वीडियो की वजह से मेरा पहला कॉमेडी स्पेशल संभव हुआ था। एक कॉमेडी शो की शूटिंग के लिए एक भव्य पियानो प्राप्त करना नहीं तो कभी संभव नहीं होता। और तब से, मैंने उनके साथ बहुत काम किया है और इम्प्रूव कॉमेडी से लेकर अधिक स्टैंडअप तक करना जारी रखा है। लोल – हँसे तो फसे के साथ, उत्साह 10 प्रफुल्लित करने वाले कॉमेडियन और 2 मेजबानों के साथ काम करना है जिन्हें मैं एक अभिनेता के रूप में एडमायर करता हूं। लोगों की इस टीम में अपनी जगह खोजने की कोशिश करना अविश्वसनीय रूप से कठिन है। ऐसे लोगों के साथ फंसना जो 24×7 फनी होते हैं और जिन्हें हंसना नहीं में हैं, मुझे लगता है कि बहुत कठिन होगा। यह कलाकारों का एक उदार समूह है जो निश्चित रूप से बहुत व्यापक दर्शकों को आकर्षित करेगा। इस शो के बाद, मेरी नहीं हँसने की क्षमता अधिक मजबूत हो गयी है।
आकाश गुप्ता- कॉमिकस्तान सीज़न -2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक अनस्क्रिप्टड कॉमेडी रियलिटी शो के सह-विजेता है।
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और मेरा पुराना रिश्ता है, इसलिए उनके साथ फिर से काम करने का मौका स्पष्ट रूप से रोमांचक था। कॉमिकस्टान सीज़न 2 जीतना एक बहुत ही भारी अनुभव था और इस शो को इतने बड़े और वैश्विक दर्शकों तक पहुंचते देखना अविश्वसनीय था। जब मुझे लोल – हँसे तो फसे लिए संपर्क किया गया, तो मुझे दो बार सोचने की ज़रूरत नहीं थी, क्योंकि यह बिल्कुल उसी तरह का अलग शो फॉर्मेट है जिसका मुझे इंतज़ार था। छह घंटे के लिए एक छत के नीचे 10 कॉमेडियन और 2 प्रफुल्लित मेजबान का एक साथ रहना – यह मजेदार होने वाला है। मेरी फेफड़ों की क्षमता में कई गुना सुधर गयी है।
अदिति मित्तल- हँसी में फसी डालने वाली
इंसान के बारे में सबसे शुद्ध चीजों में से एक हास्य है। एक छींक की तरह, यह अनैच्छिक हो सकता है। बुरे समय में यह एक जीवित तंत्र है। अच्छे समय में यह आनंद की अभिव्यक्ति है। इन समयों में, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हम सभी इसकी तरफ़ अपना रुख कर रहे हैं। लोल – हँसे तो फसे बिल्कुल हास्यास्पद था। किसी और को हंसाने की कोशिश करते हुए भी हंसी न आना, ठीक उसी तरह है जैसे आप कोई डिश पकाते समय उसे सूंघने में सक्षम नहीं रहते है। जबकि हम (प्रतियोगी) मुस्कुरा नहीं सकते थे या हंस भी नहीं सकते, मुझे लगता है कि दर्शक निश्चित रूप से हंसेंगे- जो कभी खुशी की अभिव्यक्ति के रूप में होगी, तो कभी दर्द की अभिव्यक्ति के रूप में होगी।
अंकिता श्रीवास्तव- स्टैंडअप कॉमिक और इंस्टाग्रामर, जो अपने स्टैंडअप कॉमेडी वीडियो और अपने किरदार बिल्लो रानी के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं।
लोल – हँसे तो फसे कई कारणों से बेहद खास है। मैंने सुनील ग्रोवर, सुरेश मेनन, साइरस ब्रोचा और अन्य जैसे प्रख्यात मनोरंजनकर्ताओं और हास्य कलाकारों के साथ इसका हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस किया है। अदिति, कुशा और मल्लिका देश के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन में से एक हैं। मैं उनके साथ शो में काम करना हमेशा याद रखूंगी। सच कहूं तो जब मुझे पता चला कि बोमन ईरानी और अरशद वारसी इस शो की मेजबानी और निर्णायक होंगे तो यह एक बड़ा फैनगर्ल क्षण था। समग्र अनुभव रोमांचक था और मैं इस महीने के अंत में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर शो के लिए इंतजार नहीं कर सकती।
साइरस ब्रोचा जो अपने शो बकरा और द वीक दैट वॉजनॉट के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते है।
सबसे पहले, मैं लोल – हँसे तो फसे में अपनी हरकतों के लिए अपने परिवार से और दर्शकों से एडवांस में सार्वजनिक रूप से माफी माँगना चाहूँगा। उनके लिए पागलपन इंतज़ार कर रहा है। यह कहते हुए, मैं आगे जोड़ना चाहूंगा कि मैंने अपने करियर के दौरान कभी भी खुद को एक विशेष माध्यम तक सीमित नहीं रखा है और हर उस चीज की खोज करने में विश्वास किया है जो नियति ने मेरे लिए प्लान की है जिसमें थिएटर में एक्टिंग करना हो या फिल्मों में, एक शो की या पॉडकास्ट की मेजबानी करना, राह चलते लोगों पर प्रैंक करना, समाचारों को कवर करना, स्टैंड-अप पर परफॉर्म करना, कॉलम लिखना और एक पुस्तक प्रकाशित करना शामिल है। लोल – हँसे तो फसे एक अनोखा थीम वाला शो है जो मेरे जीवन का एक और रोमांचक मोड़ है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए सुपर रोमांचित हूं।
गौरव गेरा- शोपकीपर और चुटकी कॉमिक सीरीज़ और टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं के लिए जाने जाते हैं।
एक अभिनेता और हास्य कलाकार के रूप में, मुझे विविधता पसंद है और हर बार अपने दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करता हूं। इन वर्षों में, मैंने हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है और सभी पात्रों को पूरी दृढ़ता के साथ निभाया है। जब मैंने पहली बार इस अपरंपरागत शो के बारे में सुना, तो मुझे पता था कि मुझे यह करना है। मैंने अपने साथी-प्रतियोगियों को हँसाने के लिए सभी तरह के स्टंट और लुक्स की कोशिश की है। मैं रोमांचित हूं कि दुनिया भर में सफल रहा एक ऐसा दिलचस्प प्रारूप आखिरकार भारत में एक लोकल अवतार में आ रहा है।
कुशा कपिला- सोशल मीडिया सेंसेशन | कंटेंट क्रिएटर।
मैं हमेशा लोगों का मनोरंजन करने के लिए प्रयासरत हूं और मुझे यह खुशी मिली है कि मुझे लोल – हँसे तो फसे का हिस्सा बनने का मौका मिला है जो एक बिल्कुल नए प्रारूप में अनकम्प्रेस्ड कॉमेडी ले कर आ रहा है। मेरे द्वारा निभाए गए अधिकांश किरदार वास्तविक जीवन से प्रेरित हैं या मेरी अपनी दिनचर्या से प्रेरित है और मुझे इस शो में वास्तव में खुद को आगे बढ़ाने का मौका मिला है। मैं आधे से ज़्यादा वक़्त अपने ही चुटकुलों पर हँस देती हूं, इसलिए इन सभी वरिष्ठ और अनुभवी कॉमेडियन के सामने एक स्ट्रैट फेस रखना मेरे लिए आसान नहीं था।
मल्लिका दुआ- इंस्टाग्राम पर अपने मज़ेदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं।
लोल – हँसे तो फसे में मैंने खूब एन्जॉय किया और मुझे यकीन है कि दर्शक भी करेंगे! मैं झूठ नहीं कहूंगी, मैं शुरू में बहुत डर गयी थी। मुझे लगा कि मैं भयभीत होऊंगी और मैं फ्रीज हो जाऊंगी लेकिन मैंने जितना मजा किया वह क्रेजी था। यह शो बहुत चुनौतीपूर्ण था, आपको मूल रूप से अन्य हास्य कलाकारों को हंसाना होगा, खुद हंसे बिना! आपको हर समय हाई-अलर्ट पर रहना पड़ता है, ताकि हल्की सी भी स्माइल न दे दे। यह एक उच्च दबाव वाली उच्च मज़ेदार कॉमेडी लड़ाई का मैदान है और इससे पहले मैंने जो कुछ भी किया है यह उसके विपरीत है। यह एक स्क्रिप्टेड शूट की तरह नहीं है, यह न तो स्टैंडअप है और ना ही यह थिएटर है! यह क्रेजी है। मैं रोमांचित हूं कि यह फॉरमेट आखिरकार भारत में आ गया है।
सुनील ग्रोवर – ऐस कॉमेडियन जो गुत्थी, डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी के अपने किरदारों के लिए लोकप्रिय है।
जैसे ही मैंने शो में एंट्री की और पाया कि मेरे साथ और कौन युद्ध के मैदान में था, मैंने सोचा- “फ़स गए”! लोल – हँसे तो फसे, एक चुनौती और अनुभव था। यह केवल एक शो नहीं है … यह एक अनूठा मानव प्रयोग है। कल्पना कीजिए कि 10 प्रफुल्लित करने वाले पेशेवर हास्य कलाकारों के साथ, एक छत के नीचे, उनके ए-गेम के साथ होना। और आप मुस्कुरा भी नहीं सकते! मैं केवल इतना कह सकता हूं- यह आसान नहीं था, लेकिन मैंने खूब एन्जॉय किया और जब दर्शक भी इसे देखेंगे तो खूब पसंद करेंगे।
सुरेश मेनन- लोकप्रिय रूप से बॉलीवुड फिल्में जैसे कि ग्रैंड मस्ती, फिर हेरा फेरी, पार्टनर सहित कई अन्य भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं।
मेरे पास एक ऐसा चेहरा है जिसने एक स्माइली इमोटिकॉन को प्रेरित किया है और मेरे लिए एक सीधा-सादा चेहरा रखना और हंसी नहीं लाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था और वो भी तब जब देश के कुछ सबसे प्रतिभाशाली एंटरटेनर चुटकुले क्रैक कर रहे थे। मैंने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छी तरह से तैयारी की थी और यह तथ्य कि मैंने लंबे समय शादीशुदा हूँ इससे भी मुझे मदद मिली। मैंने फेशियल एरोबिक ट्रेनर और आई हीलर की मदद से हर दिन प्रशिक्षण लिया, मैं लोल हाउस में प्रवेश करने से पहले खुद को मुस्कुराने या हंसने से नियंत्रित करने के लिए गेम-प्लान किया था। मेरे सभी होमवर्क ने मदद की या नहीं, यह दर्शक देखकर बता पाएंगे। यह शो मेरे जीवन की सबसे विकट चुनौती है और मैंने इसका हिस्सा बनने का पूरा आनंद लिया है। कुछ ऐंगल्स से टॉम क्रूज़ की तरह दिखने से भी मदद मिली, विशेष रूप से मेरी गर्दन के पीछे से। “लोल – हँसे तो फसे” के लिए तैयार हो जाइए जो 30 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ के लिए तैयार है।

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*