Sunday, December 5, 2021

आमिर खान की “लगान” ‘गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी’ के निर्देशक जेम्स गन की पसंदीदा ‘भारतीय’ फ़िल्म है!

Must Read

मुंबई। जाने-माने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्देशक जेम्स गुन, जिन्हें मार्वल यूनिवर्स से गार्डियन ऑफ़ द गैलेक्सी फिल्मों के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में साझा किया कि आमिर खान की लगान उनकी ‘पसंदीदा’ भारतीय फिल्म है। एक बातचीत में सवाल का जवाब देते हुए, उनसे एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि वह भारतीय फिल्मों के बारे में क्या सोचते और क्या उन्होंने कोई भारतीय फ़िल्म देखी हैं। तो, उनका जवाब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और भारतीय सिनेमा की कल्ट क्लासिक ‘लगान’ था।
एक प्रशंसक ने ट्वीट किया,”Do you see any Indian movies @JamesGunn sir?” जिसपर जेम्स गुन ने जवाब दिया,”Many. Lagaan is probably my favorite.”
जिसके बाद, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने जल्द ही अधिक भारतीय फिल्मों के सुझाव के साथ उनके ट्वीट का जवाब देना शुरू कर दिया। इस सुझाव में आमिर खान स्टारर दंगल, तारे ज़मीन पर और 3 इडियट्स शामिल है। सचमुच, आमिर और उनके काम ने दुनिया भर से सराहना प्राप्त की है और अब, हम लाल सिंह चड्ढा के लिए उत्साहित हैं, जहां आमिर खान और करीना कपूर खान टॉम हैंकर की ‘फॉरेस्ट गंप’ के आधिकारिक रीमेकमें दिखाई देंगे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img