Sunday, December 5, 2021

आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की यूनिट के साथ टेबल टेनिस टूर्नामेंट का उठाया लुत्फ

Must Read

मुंबई। आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं। पूरे क्रू को फिल्म की शूटिंग के लिए उसी इलाके में ठहराया गया है और ये ही वजह है कि उन्हें एक साथ अच्छा वक्त बिताने का मौका मिल गया है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “लाल सिंह चड्ढा की यूनिट ने हाल ही में अपने लिए टेबल टेनिस टूर्नामेंट की व्यवस्था की थी और आमिर सर से लेकर सेट पर बच्चों तक, पूरी टीम ने इसमें हिस्सा लिया। यह एक बहुत ही आकस्मिक और मजेदार प्रतियोगिता थी।” हाल ही में, हमने आमिर खान और किरण राव की एक झलक उनकी फिल्म के सेट पर लद्दाखी पोशाक पहने हुए भी देखी थी, जब उन्होंने वहां के स्थानीय लोगों से क्षेत्र का लोक नृत्य सीखा था और यह स्पष्ट है कि लाल सिंह चड्ढा की यूनिट शूटिंग के दौरान शानदार वक़्त बिता रही है।
सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म मानी जाने वाली, लाल सिंह चड्ढा आमिर-करीना की बहुचर्चित जोड़ी 3 इडियट्स के साथ अपनी सुपरहिट आउटिंग के बाद बड़े पर्दे पर वापस कर रही है। फ़िल्म में साउथ सेंसेशन नागा चैतन्य भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जिनके प्रशंसक अब उन्हें आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने के लिए उत्सुक हैं। यह फिल्म सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्मों में से एक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है। इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली आमिर खान अभिनीत यह फिल्म निश्चित रूप से एक सिनेमाई ट्रीट होगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img