Wednesday, November 30, 2022

इंडिया की पहली पी-सीरीज एंड्रॉयड 11 टीवी लॉन्च करेगा टीसीएल

Must Read

नई दिल्ली। ग्लोबल टॉप 2 टीवी ब्रांड टीसीएल इंडिया में अपनी नई पी-सीरीज 4के एचडीआर टीवी लॉन्च करने जा रहा है, जो एंड्रॉयड 11 को भी सपोर्ट करेगी। ब्रांड यह भी दावा करता है कि यह उनके ग्लोबल फर्स्ट अप्रोच का एक हिस्सा है और साथ ही भारत ऐसा पहला देश है जिसके पास यह उत्पाद है। इसके पहले इंडिया में एंड्रॉयड टीवी की शुरुआत भी इसी ब्रांड ने की थी। हाल ही में आयोजित कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2021 में इस टीवी को लॉन्च किया गया है। इस लॉन्च के जरिए टीसीएल अपने उन स्मार्ट टीवी निर्माण के प्रति प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है जो न केवल अभिनव और उन्नत हैं, बल्कि सस्ती भी हैं और भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए बनाई गई हैं। मैटलिक ट्रिम डिजाइन के साथ पेश किए गए इस लेटेस्ट एडिशन को डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमोस टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया गया है। डॉल्बी विज़न पूरी तरह से बैलेंस्ड ब्राइटनेस, कंट्रास्ट, कलर और डिटेल के साथ अल्ट्रा-विविड पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है, जिसमें हाई डायनामिक रेंज (HDR) के साथ मर्ज किया जाता है।
दूसरी ओर, डॉल्बी एटमोस एक ऐसा साउंड प्रदान करता है, जो उपयोगकर्ता के चारों ओर घूमता है इसलिए यह प्रोडक्ट अविश्वसनीय स्पष्टता के साथ बेजोड़ यथार्थवाद सुनिश्चित करता है जो किसी ने पहले कभी नहीं सुना है। साउंड की बात करें तो डीटीएस डिकोडिंग तकनीक इसकी एक अन्य विशेषता है जो लाइव-स्टूडियो रिकॉर्डिंग की गुणवत्ता के लिए ध्वनियों का उत्पादन करती है। यह उपकरण एमईएमसी मोशन पिक्चर प्रोसेसिंग क्षमताओं द्वारा भी समर्थित है, जो स्थिर, क्रिस्प और बेहतर इमेजरी प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। खासकर जब उपयोगकर्ता तेजी से चलने वाली, एक्शन से भरपूर सामग्री देख रहे हों। इसके साथ ही यह हैंड्स फ्री वॉइस कंट्रोल 2.0 से भी सुसज्जित है। यह तकनीक उपयोगकर्ताओं को बहुत सी गतिविधियां करने में सक्षम बनाती है – चाहे वह चैनल स्विच करना हो, रिमाइंडर सेट करना हो, या स्ट्रीमिंग सेवाओं की खोज करना हो – सभी को सरल वॉयस कमांड के माध्यम से किया जा सकता है।
इस प्रोडक्ट लॉन्च पर कंमेट करते हुए टीएलसी इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “हम अपनी नवीनतम पेशकश को लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जो कि हाल ही में आयोजित सीईएस में दिखाए गए लाइन-अप में से एक था। यह टीवी न केवल शानदार रूप प्रदान करता है, बल्कि अत्याधुनिक तकनीकों से भी भरा हुआ है जो उपयोगकर्ताओं के लिए मनोरंजन को अधिक सहज बना देगा। अपनी स्थापना के बाद से, हम सफलतापूर्वक नए उत्पादों को लॉन्च कर रहे हैं जो पूरी तरह से भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करते हैं। हम आने वाले महीनों में और अधिक नए उत्पादों को पेश करने का वादा करते हैं, जो नवाचार के साथ डिजाइन किए जाएंगे।’

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img