Tuesday, December 7, 2021

इस बार लव कुश रामलीला के दौरान होंगे स्टंट ऐक्शन सीन

Must Read

नयी दिल्ली। इस साल लाल क़िला मैदान में 6 से 16 अक्तूबर को मंचित होने वाली लव कुश रामलीला के विशाल गगन चुंबी स्टेज पर होने वाले स्टंट ऐक्शन सीन आप दाँतो तले उँगली दबाए होंठो को भींच कर देखेंगे ! दरअसल, इस साल कमिटी ने लीला में मंचित होने वाले सभी ऐक्शन स्टंट सीन की कमान बॉलीवुड के नामचीन ऐक्शन डायरेक्टर बाबू त्यागी और उनकी कुशल टीम को सोंपीं है! लीला के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ बाबू त्यागी और उनकी टीम ने सलमान खान स्टारर दबंग 2 , दबंग 3 , रेस 3 सहित बॉलीवुड और साउथ की सत्तर से ज़्यादा फ़िल्मों के ऐक्शन स्टंट द्र्श्यो की कमान संभाली तो जल्द ही रिलीज़ हो रही अजय देवगन की भुज, के अलावा बचचन पांडे, हीरोपंथी के ऐक्शन सीन भी बाबू त्यागी और उनकी टीम की निगरानी में शूट किए गये है! मीडिया को जारी प्रेस रिलीज़ में अशोक अग्रवाल ने बताया इस बरस लीला में जटायु रावण युद्ध, हनुमान जी का आकाश मार्ग से संजीवनी बूटी लाने जाना, और शिव विवाह में आसमाँ में बारह रथों पर सवार देवताओं को शिव पार्वती को आशीर्वाद देने आना सहित साठ से अधिक ऐक्शन सींस को बाबू त्यागी की टीम पहली बार कुछ ऐसे अंदाज़ में स्टेज पर पेश करेगी कि दर्शक देखते रह जाएँगे!
लीला के सचिव अर्जुन कुमार कहते है इस बार हम लीला के सभी किरदारों के कास्टूयम पर विशेष ध्यान दे रहे है! टीवी पर कई लोकप्रिय धार्मिक और पीरियड़ सीरीयल के कास्ट्रयम डायरेक्टर परवीन जाधव और उनकी टीम के अनुभवी साथी इस वर्ष लीला के सभी कलाकारों की पोशाक और उनकी जूलरी की प्लानिंग में अभी से लग गये है बॉलीवुड परवीन के नाम सल्लू की शादी, संयोग, सुलतान मिर्ज़ा , आई मिलन की रात , चाँदनी बॉर सहित भोजपुरी की दर्जनो फ़िल्में है! इन दिनो यंग ड़ायरेक्टर नवीन छैला और उनकी टीम म्यूज़िक ड़ायरेक्टर धर्मेंद्र कुमार लीला के कलाकारों के चयन और स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में लगे है! वहीं , इस वर्ष देश विदेश में अपनी अलग पहचान बना चुके डान्स। ग्रूप स्मिथ के आर्टिस्ट लीला में मंचित होने वाले पचास से ज़्यादा गीतों की रिहर्सल कोविड़ 19 के नियमों के मुताबिक़ सोशल डिस्टन्स के साथ कर रहे है!

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img