Wednesday, May 18, 2022

ऋतिक रोशन ने उन्हें मदद करने का मौका देने के लिए ट्विंकल खन्ना को कहा धन्यवाद

Must Read

मुंबई। इस महामारी की शुरुआत से ही ऋतिक रोशन कोविड रिलीफ़ में मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अब, ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक रोशन इस संकट के दौरान आगे आने और मदद करने के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है।
वह लिखती है,”Going beyond help thy neighbour, mine is doing his bit during this crisis in multiple ways. A big shout-out @hrithikroshan.” हालांकि ट्विंकल ने ऋतिक रोशन के चैरिटेबल काम की जानकारी साझा नहीं की है।
उनके पोस्ट पर ऋतिक ने विनम्रतापूर्वक रिप्लाई करते हुए लिखा,”Thank you for giving me the opportunity to help. Proud of the work you are doing”


एक स्रोत से पता चला है कि, “ऋतिक रोशन ने ट्विंकल के साथ मिलकर सार्वजनिक अस्पतालों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की सुविधा मुहैया करवाई है, जिनकी इस वक़्त बेहद जरूरत है।”
ऋतिक के इस विचारशील जेस्चर ने न केवल ट्विंकल की प्रशंसा प्राप्त की है बल्कि आम जनता का भी दिल जीत लिया है। जब भी जरूरतमंदों की मदद करने की बात आती है तो अभिनेता हमेशा आगे रहे हैं, ख़ासकर इस महामारी के दौरान जहाँ वह मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img