एंजेल ब्रोकिंग ने सेंसिबुल के साथ ऑप्शन ट्रेडिंग को सरल बनाया

मुंबई। एंजेल ब्रोकिंग ने अपने ग्राहकों को ऑप्शन ट्रेडिंग सेग्मेंट में मदद करने के लिए ऑप्शन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म सेंसिबुल के साथ साझेदारी की है। यह टाई-अप निवेशकों को स्ट्रैटजी का साथ प्रदान करता है जो उन्हें सरल और प्रभावी ऑप्शन स्ट्रैटजी के साथ ऑप्शन ट्रेडिंग के माध्यम से अपने लाभ को अधिकतम करने में सक्षम बनाता है। यह नवीनतम इंटिग्रेशन एंजेल ब्रोकिंग ग्राहकों को वर्चुअल ट्रेडिंग और स्ट्रैटजी बिल्डर जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। यह न केवल उन्हें वास्तविक धन के बिना ऑप्शन ट्रेडिंग का अभ्यास करने की अनुमति देता है बल्कि उन्हें अपनी कस्टम ऑप्शन ट्रेडिंग स्ट्रैटजी बनाने में भी सक्षम बनाता है। इस भागीदारी का उद्देश्य निवेशकों के लिए ऑप्शन ट्रेडिंग को सरल बनाना है, क्योंकि सेंसिबुल बाजार में उतार-चढ़ाव के आधार पर निफ्टी, बैंक निफ्टी और डॉलर ऑप्शन के लिए पर्सनलाइज्ड स्ट्रैटजी का विस्तार करता है।
इसका पालन करते हुए एंजेल ब्रोकिंग के क्लाइंट सेबी-पंजीकृत विशेषज्ञों से रियल-टाइम ट्रेडिंग रिकमंडेशन को सोशल मैसेजिंग ऐप और एंजेल ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्राप्त कर रहे हैं। इस तरह के अलर्ट प्रासंगिक टारगेट्स और स्टॉप लॉस के साथ स्टॉक सिफारिशों पर हैं। सेंसिबुल का स्ट्रैटजी विज़ार्ड फीचर निवेशकों को स्टॉक की दिशा का मूल्यांकन करने में सक्षम करता है और सर्वोत्तम ऑप्शन ट्रेडिंग अप्रौच प्रदान करता है। नई साझेदारी के बारे में बोलते हुए एंजेल ब्रोकिंग के चीफ डेवलपमेंट ऑफिसर श्री प्रभाकर तिवारी ने कहा, “एंजेल ब्रोकिंग अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने के लिए अपने प्लेटफॉर्म में अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी सॉल्युशन इंटिग्रेट करने में विश्वास करती है। ऑप्शन ट्रेडिंग सबसे जटिल क्षेत्रों में से एक है, खासकर पहली बार के निवेशकों के लिए। सेंसिबुल के साथ साझेदारी करके हमने अपने ग्राहकों को एक बहुत ही एडवांस और उपयोग में आसान ऑप्शन ट्रेडिंग सॉल्युशन प्रदान किया है।”
एंजेल ब्रोकिंग के सीएमडी श्री दिनेश ठक्कर ने कहा, “रियल-टाइम रिकमंडेशन जैसे फीचर के साथ हम अपने ग्राहकों की व्यावहारिक सेवाओं की अपेक्षा को पूरा कर रहे हैं। तत्काल अपडेट न केवल उन्हें सूचित निर्णय लेने में मदद कर रहे हैं बल्कि सेग्मेंट के भीतर ओवरऑल रिस्क को भी कम कर रहे हैं, जिससे उनके ओवरऑल वेल्थ क्रिएशन में योगदान हो रहा है। श्री बालाजी रामचंद्रन, सह-संस्थापक और तकनीकी प्रमुख, सेंसिबुल ने कहा, “ट्रेडिंग में रिस्क मैनेजमेंट ही सब कुछ है। ऑप्शन निवेशकों को रिस्क मैनेजमेंट के साथ व्यापार करने और अपनी पूंजी की रक्षा करने की अनुमति देते हैं। सेंसिबुल रिटेल निवेशकों को सीमित नुकसान के साथ आने वाले ट्रेड्स लेने में मदद करता है ताकि वे अपनी मेहनत की कमाई को उड़ा न दें।” एंजेल ब्रोकिंग क्लाइंट डिजिटल ब्रोकर के ऐप या वेब-आधारित प्लेटफॉर्म पर लॉग इन करके सेंसिबुल के फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं। यूजर सेंसिबुल की मुख्य वेबसाइट (sensibull.com) पर भी जा सकते हैं और लॉगिन विकल्प पर जाकर एंजेल ब्रोकिंग में लॉग इन कर सकते हैं।

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*