Sunday, December 5, 2021

‘एक मिनी कथा’ का ग्लोबल डिजिटल प्रीमियर 27 मई को अमेज़न प्राइम पर

Must Read

मुंबई। सोशल स्टिग्मा को दर्शाती ‘एक मिनी कथा’ मजबूत सामाजिक संदेश देने वाली एक हल्की-फुल्की फिल्म है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा 240 देशों और क्षेत्रों में अपने ग्राहकों के लिए इस उपन्यास कहानी का विशेष विश्व प्रीमियर किया जाएगा। वेंकटाद्री एक्सप्रेस फेम मेरलापाका गांधी द्वारा लिखित और नवोदित कार्तिक रापोलू द्वारा निर्देशित, संतोष शोभन और काव्या थापर अभिनीत इन फिल्म का प्रीमियर 27 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। माता-पिता के दृष्टिकोण के माध्यम से फिल्म के आधार को स्थापित करते हुए, फिल्म संतोष के जीवन की कुछ प्रफुल्लित करने वाली ‘घटनाओं’ से रूबरू करवाएगी। अपने ‘आकार’ के मनोवैज्ञानिक मुद्दे से जूझते हुए, संतोष को जीवन बदलने वाली दुविधाओं का सामना करना पड़ता है। अपने भाग्य के साथ संघर्षरत, संतोष एक समाधान खोजने में असमर्थ है और इसे हल करने के हर प्रयास में परेशानी में पड़ जाता है। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे ‘प्रेम कहानी’ हल नहीं कर सकती है, इसलिए जब संतोष को अमृता से प्यार हो जाता है, तो वह समाधान खोजने के लिए दृढ़ हो जाता है, लेकिन क्या वह यह कर पाता है?
नवोदित निर्देशक कार्तिक रापोलू ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा,”इस तरह की कहानी को अच्छी स्टोरी टेलिंग और उचित प्रतिनिधित्व की आवश्यकता होती है और मैं गांधी के साथ सहयोग करने पर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, जो इस फिल्म के लेखक हैं और खुद एक कुशल निर्देशक हैं। इसके अलावा, संतोष शोभन, काव्या थापर और ब्रह्माजी जैसे अभिनेता एक सरल लेकिन प्रासंगिक स्थिति को सहजता से जीवंत करते हैं। मैं इस ड्रीम प्रोजेक्ट के डायरेक्ट-टू-सर्विस प्रीमियर के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं, जहां वैश्विक दर्शक इस फिल्म को देख सकेंगे। एक मिनी कथा न केवल दर्शकों को हंसाएगी, बल्कि उनमें से कुछ मुद्दों के बारे में सोचने पर भी मजबूर करेगी।”
लेखक मेरलापाका गांधी ने आगे कहा, “यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है, मैं कुछ ऐसा लिखना चाहता था जो अद्वितीय हो और जिसे अतीत में एक्सप्लोर न किया गया हो। मैंने फिल्म को एक सीरियस टोन नहीं देने का भी फैसला किया, क्योंकि ऐसा करने से यह उपदेशात्मक हो जाती है। इस तरह के मुद्दे, जब हल्के-फुल्के तरीके से संबोधित किए जाते हैं, तो संवादी और अधिक स्वीकार्य हो जाते हैं। मुझे खुशी है कि यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है, क्योंकि 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इसकी पहुंच के साथ हम इतने अधिक लोगों के साथ इस बातचीत की शुरुआत करने में सक्षम होंगे।”
अभिनेता संतोष शोभन ने अपने करैक्टर के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा,”इस फिल्म को फिल्माते समय यह एक मज़ेदार माहौल था! लेखन, निर्देशन इतना परफ़ेक्ट था कि किरदार निभाना मेरे लिए आसान हो गया। यह तथ्य कि यह विषय वास्तविकता में इतना गहरा है कि किरदार की बारीक बारीकियों को चित्रित करना मुश्किल नहीं था। फिल्म देखने में आनंद आएगा और मैं दर्शकों को इसे दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता। ”

यह फिल्म कार्तिक रापोलू द्वारा निर्देशित और वेंकटाद्री एक्सप्रेस फेम मेरलापाका गांधी द्वारा लिखित है। ‘एक मिनी कथा’ प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img