एडवांस टेक्नोलॉजी, नए फॉर्मूले और ऑन-ट्रेंड शेड्स के साथ ओरिफ्लेम की नई रेंज पेश

नई दिल्ली। प्रमुख सोशल सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने अपने कलर कॉस्मेटिक्स ब्रांड द वन के नए और विकसित संस्करण का अनावरण किया है। प्रगतिशील ब्रांड उन महिलाओं के लिए है जो अपने जीवन के हर पहलू में अपने व्यक्तित्व और ताकत को व्यक्त करना पसंद करती हैं। वन ऑन-ट्रेंड कॉन्सेप्ट्स के शेड्स अत्याधुनिक पैकेजिंग और डिजाइन का एक पूरा पोर्टफोलियो प्रस्तुत करता है। हाई-टेक लॉन्ग-वियर फॉर्मूलेशन प्रभावशाली लुक देने के लिए बनाए गए हैं जो कि लंबे समय तक कायम रहते हैं। पूरी तरह से स्टॉकहोम में डिज़ाइन किया गया, जो दुनिया की नवाचार की राजधानियों में से एक है, यह रेंज एडवांस टेक्नोलॉजी और एडवांस सुपरचार्ज्ड फॉर्मूलेशन के साथ बनाई गई है जो इसे अतुलनीय बनाते हैं। लॉन्च के हिस्से के रूप में ओरिफ्लेम ने वन कलर अनलिमिटेड अल्ट्रा फिक्स लिपस्टिक, द वन कलर अनलिमिटेड आई शैडो, द वन आईलाइनर स्टाइलो, द वन अल्टीमेट जेल लैकर और टॉप कोट और द वन कलर स्टाइलिस्ट अल्टीमेट लिप लाइनर सहित नए, इनोवेटिव उत्पाद प्रस्तुत किए।
जीवन को अधिकतम स्तर पर जियो; कोई टच-अप की आवश्यकता नहीं है! वन कलर अल्टीमेट अल्ट्रा फिक्स लिपस्टिक, ओरिफ्लेम की सफल सनसनीखेज मैट फ़िनिश लिपस्टिक है, जिसमें होठों पर 99% रहने की शक्ति/कलर फिक्सेशन है। जैसे ही आप इस चमत्कारी लिपस्टिक को अपने परफेक्ट शेड में लगाते हैं, एक फिल्म बनाने वाला जाल रंग में बदल जाता है और इसमें पानी प्रतिरोधी क्षमता है। सॉफ्ट-मैट पाउडर एक मुलायम टेक्स्चर और अतिरिक्त स्मज-प्रूफ प्रतिरोध प्रदान करते हैं। बिना किसी धुंधलाहट या स्मीयर के, लिपस्टिक पूरे दिन अल्ट्रा-इंटेंस पिग्मेंटेशन और डेफिनेशन के साथ 8 घंटे तक कायम रहती है। क्या आप अपनी पलकों को रोशन करने के लिए तैयार हैं? वन कलर अनलिमिटेड आई शैडो स्टिक्स 5 ट्रेंडी शेड्स में सबसे समृद्ध रंग हैं। आई शैडो में ऐसे तत्व हैं जो टिकाऊ, लगाने में विश्वसनीय और पानी से बचाव सुनिश्चित करते हैं जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं। इनोवेटिव टेक्नोलॉजी- फिल्म फॉर्मर- एक पॉलीमर-रीइंफोर्स्ड फॉर्मूला है जो यह सुनिश्चित करता है कि पिग्मेंट्स जगह पर रहें और आपको अपने सपनों का क्रीज-प्रतिरोधी खत्म कर दें!
और अंत में, द वन आई लाइनर स्टाइलो के साथ अकल्पनीय रूप से प्रभावशाली सटीकता के लिए तैयार करें – एक इंटेंस पिग्मेंग्ट के साथ लंबे समय तक टिकाऊ लिक्विड आईलाइनर और आपको हर बार लगाने के साथ वांछित नियंत्रण देने के लिए टिप पेन। सटीक रेखाएं और अविश्वसनीय रंग मिलकर ऐसा फॉर्मूला देती है जो जो सूखता नहीं है – यह लिक्विड लाइनर की होली ग्रिल है। कार्बन ब्लैक पिग्मेंट्स से समृद्ध, वन आई लाइनर स्टाइलो आपको बिना खींचे या रुके निरंतर लाइन देता है ताकि आप पूरे दिन खूबसूरत दिख सकें। वन आईलाइनर स्टाइलो 2 रंगों में आता है – ब्लैक इंक और ब्राउन मोचा।
लॉन्च पर बोलते हुए श्री नवीन आनंद, सीनियर डायरेक्टर, रीजनल मार्केटिंग, ओरिफ्लेम साउथ एशिया, ने कहा, “एक नई रेंज का लॉन्च हमेशा ओरिफ्लेम के लिए गर्व का क्षण होता है। हम द वन को नया रूप दे रहे हैं और पेश कर रहे हैं, एक ऐसा ब्रांड जो खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने से नहीं डरने वाली महिलाओं का पर्याय है , हमें अत्यधिक खुशी देती है। उत्पादों की नई श्रृंखला जो हमारी सफल तकनीकों से संचालित है, निश्चित रूप से हमारे ग्राहकों का दिल जीत लेगी। अपने होठों, आंखों और नाखूनों के लिए सबसे जीवंत, अनमिसेबल कलर प्राप्त करें। एक ने आपको हर उस चीज से ढक दिया है जिसे आपको देखने, सुनने और बाहर खड़े होने की जरूरत है। आप ही तो हैं, जो नेतृत्व कर सकती हैं!”

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*