एम जी ने ऑल-न्यू Hector 2021लांच किया

नई दिल्ली। Mg Hector इंडिया ने 16, 51,800 लाख की कीमत (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) में शुरू होने वाला ऑल-न्यू Hector 2021 सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लॉन्च किया है। सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की शुरुआत के साथ, MG अब अपने Hector 2021 पेट्रोल इंजन लाइन-अप, यानी एमटी, हाइब्रिड एमटी, सीवीटी और डीसीटी के हिस्से के तौर पर 4 विकल्प प्रदान करता है। सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन Mg Hector 2021 पांच-सीटर और Hector प्लस छह-सीटर दोनों में उपलब्ध है। सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी वर्तमान डीसीटी विकल्प में जुड़ेगा। सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन स्टॉप-गो ट्रैफ़िक के लिए अधिक उपयुक्त होने के साथ एक आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन क्विक गियर शिफ्ट के साथ एक आकर्षक ड्राइव प्रदान करता है जो आसान ओवरटेकिंग करने में सक्षम है।
Mg Hector इंडिया के चीफ कॉमर्शियल अधिकारी, श्री गौरव गुप्ता ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, ” अपनी अनूठी विशेषताओं के दम पर एक ब्रांड के रूप में MG ने खुद के लिए एक अलग विरासत बनाई है। Hector 2021 सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का परिचय हमारे ग्राहकों के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को दर्शाता और पूरा करता है। सीवीटी हमेशा एेसे खरीदारों के लिए एक लोकप्रिय ट्रांसमिशन रहा है जो एक आरामदायक ड्राइव की तलाश में हैं। हमें विश्वास है कि यह नया लॉन्च खरीदारों के साथ एक सही गठजोड़ बनाएगा और Mg Hector की लोकप्रियता को और बढ़ाएगा।
Mg Hector 2021 रेंज, इंडस्ट्री- फर्स्ट MG शील्ड के साथ एक आरामदायक स्वामित्व अनुभव प्रदान करता है। इसके तहत, MG आपको बेस्ट-इन-क्लास प्रदान करता है। यह पहली 5 आवधिक सेवाएं, 5-वर्ष तक असीमित किलोमीटर वारंटी और 5 वर्ष तक रोड साइड असिस्टेंस के साथ मुफ्त श्रम शुल्क प्रदान करता है। Mg Hector पेट्रोल के लिए 45 पैसे प्रति किमी और डीजल वेरिएंट के लिए 60 पैसे प्रति किमी के हिसाब से सबसे कम मेंटेनेंस कॉस्ट प्रदान करता है (जिसकी कीमत 100,000 केएमपी तक होती है)।
इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुई Mg Hector 2021 हिंग्लिश कमांड्स, आईस्मार्ट कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस चार्जिंग और वेंटिलेटेड सीट्स जैसी सुविधाओं से भरी हुई है। इसकी उल्लेखनीय विशेषताओं में एक 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, 6 एयरबैग, बोल्ड थर्मोप्रेस्ड फ्रंट क्रोम ग्रिल, 18-इंच ड्यूल-टोन एलॉय और डुअल-टोन इंटीरियर और एक्सटीरियर ऑप्शन जैसे विकल्प शामिल हैं।
Mg Hector भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी है जिसने कई उद्योग-प्रथम के साथ अपने खंड में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। उनमें से कुछ में एक इन-बिल्ट गाना ऐप शामिल है जिसमें एक प्रीमियम अकाउंट और 48वी माइल्ड-हाइब्रिड आर्किटेक्चर है। Hector ने MG को भारत के अब तक 65 शहरों में 250+ ग्राहक टचप्वाइंट के साथ वांछित गति प्रदान की है।

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*