Sunday, December 5, 2021

करण जौहर ने सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को होस्‍ट करने के अपनी माँ के अधूरे सपने पूरा किया

Must Read

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी को लॉन्‍च करने की घोषणा हाल ही में की गई थी। इस शो के ओटीटी पर आने से निश्चित रूप से बिग बॉस के प्रशंसकों को अलग से मनोरंजन, रोमांच और ड्रामा का भरपूर मजा मिलने वाला है। अब इस शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर यह आ रही है कि भारत के सबसे बड़े डायरेक्‍टर प्रोड्यूसर और आइकन करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के साथ जुड़ेंगे। वह इसके ब्‍लॉकबस्‍टर होस्‍ट के रूप में नजर आयेंगे। करण वूट पर छह हफ्तों तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी के ड्रामा और मेलोड्रामा को एंकर करेंगे। बिग बॉस ओटीटी, का प्रीमियर 8 अगस्‍त 2021 को किया जायेगा। यह दर्शकों को इस शो से और भी गहराई से जुड़ने और इसका भरपूर आनंद उठाने में सक्षम बनायेगा। दर्शक बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के सफर को और भी करीब से देख पायेंगे। बिग बॉस ओटीटी के जरिये प्रशंसकों को पहली बार, बिग बॉस के घर की पल-पल की खबर रखने का मौका मिलेगा और वे हर ड्रामा और ऐक्‍शन 24*7 लाइव देख पायेंगे। इसके अलावा, दर्शकों के लिये वूट पर एक घंटे का एपिसोड भी प्रसारित होगा। दर्शकों को एक्‍सक्‍लूसिव कट्स, हर पल का कंटेंट और पूरी तरह से एक इंटरैक्टिव एडिशन देखने का मौका मिलेगा। डिजिटल एक्‍सक्‍लूसिव के पूरा होने के बाद, इसे बिग बॉस सीजन 15 के साथ कलर्स पर प्रसारित किया जायेगा।
करण का स्‍पष्‍टवादी, तेज-तर्रार, आकर्षक और अलग अंदाज दर्शकों को बिग बॉस ओटीटी के प्रतिभागियों को और करीब से जानने में सक्षम बनायेगा। हाजिरजवाब और समझदार, करण का अंदाज कुछ ऐसा है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आता है और उन्‍हें खूब हंसाता भी है। करण सिर्फ दर्शकों का ही मनोरंजन नहीं करेंगे, बल्कि घर के अंदर बंद प्रतिभागियों को भी बाहरी दुनिया की झलक दिखायेंगे। वूट पर बिग बॉस ओटीटी का होस्‍ट बनने पर करण जौहर ने कहा, ”मैं और मेरी मां बिग बॉस के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसका एक भी एपिसोड छोड़ते नहीं हैं। बतौर दर्शक, यह शो मेरा जबरदस्‍त मनोरंजन करता है। इसमें एन्‍टरटेनमेंट के साथ ही ढेर सारा ड्रामा भी है। इसके साथ ही, मैं बीते सालों में कई शोज होस्‍ट कर चुका हूं और उसमें मुझे बहुत मजा भी आया है। अब मैं बिग बॉस ओटीटी को होस्‍ट करने जा रहा हूं और यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। मेरी मां हमेशा से चाहती थी कि मैं बिग बॉस को होस्‍ट करूं और अब उनका सपना पूरा होने जा रहा हूं। इसमें कोई शक नहीं है कि बिग बॉस ओटीटी और भी ज्‍यादा सेंसेशनल एवं ड्रैमेटिक होगा। उम्‍मीद करता हूं कि मैं दर्शकों और अपने दोस्‍तों की अपेक्षाओं पर खरा उतर पाऊंगा, अपनी खुद की स्‍टाइल में मजेदार तरीके से प्रतिभागियों के साथ वीकेंड का वार करूंगा और मनोरंजन को एक नये मुकाम पर ले जाने में कामयाब हो पाऊंगा। तो दिल थाम कर बैठिये और इंतजार कीजिये!”
बिग बॉस ओटीटी के जरिये प्रशंसक घर में चल रहे डेली ड्रामा के साथ सीधे और गहराई से जुड़ाव बना पायेंगे। वे प्रतिभागियों से सीधे जुड़ने और भरपूर मनोरंजन पाने की अपेक्षा कर सकते हैं। बिग बॉस के घर में इस बार मनोरंजन जगत की कुछ बेहद सेंसेशनल हस्तियों के आपस में भिड़ने की संभावना है। हमारे साथ बने रहिये! बिग बॉस ओटीटी के मजे लूटें ऑन्‍ली ऑन वूट, शुरू हो रहा है 8 अगस्‍त से।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img