Sunday, December 5, 2021

क्रॉस कॉमिक्स ने अपने ऐप के अपडेटेड 2.0 वर्जन में 10 बेस्टसेलिंग टाइटल्स लॉन्च किए

Must Read

मुंबई। भारत में अपनी तरह के पहले वेबटून ऐप क्रॉस कॉमिक्स ने महत्वपूर्ण घटनाक्रम के तहत अपने ऐप का अपडेटेड 2.0 वर्ज़न जारी किया है। नए ऐप के अपडेट के साथ-साथ प्लेटफॉर्म अपने 10 वैश्विक स्तर पर सबसे ज्यादा बिकने वाले वेबटून शीर्षकों को ऐप के भारतीय वर्जन में लॉन्च करेगा और उपयोगकर्ताओं से जुड़ाव और उनके अनुभव को बेहतर करने के लिए एक नया ‘वेट ऑर पे पास’ फीचर जोड़ रहा है। एकदम नए डिज़ाइन के साथ अपडेट किए गए वर्जन में रंगबिरंगी और बेहतरीन बैकग्राउंड के साथ ही उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें होंगी, जो ऐप के पिछले साधारण और मोनोक्रोमैटिक अनुभव को पीछे छोड़ देंगी। ऐप की नई पेशकश ‘वेट ऑर पे पास’ फीचर एक ऐसा सिस्टम है जिसमें प्रत्येक वेबटून शीर्षक की प्रतीक्षा अवधि में एक ‘वेट ऑर पे पास’ दिया जाता है। जब कोई उपयोगकर्ता इस सुविधा के साथ एक सीरीज में प्रवेश करता है तो उसे सिस्टम को समझाने के लिए संक्षिप्त पॉप-अप दिखाई देगा। इससे उपयोगकर्ताओं के लिए इस सुविधा को समझना और ऐप पर आगे योग्य फैसला लेना आसान हो जाएगा। मुख्य रूप से 15-24 आयु वर्ग के उपयोगकर्ताओं को सेवाएं दे रहा क्रॉस कॉमिक्स वर्तमान में 9 अलग-अलग शैलियों में सामग्री प्रदान करता है – एक्शन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी, फैंटेसी, हॉरर, स्लाइस ऑफ लाइफ, मिस्ट्री और थ्रिलर, और यह सामग्री अंग्रेजी, तेलुगु और हिंदी में उपलब्ध कराई गई है। मंच अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए जल्द ही और अधिक स्थानीय भाषाओं को जोड़ने की योजना बना रहा है। ऐप के नए वर्जन में एक ऐसा फीचर भी होगा जो क्षेत्रीय उपयोगकर्ताओं को अपनी भाषा में अनुवाद की अनुमति देता है।
इसके अलावा नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को वेट ऑर पे सीरीज के पहले पांच एपिसोड मुफ्त में पढ़ने की अनुमति देगी। साथ ही उन्हें लॉक किए गए एपिसोड को पहली बार मुफ्त में पढ़ने में सक्षम बनाएगी। मुफ्त में अगले एपिसोड पर जाने के लिए बस कुछ दिन प्रतीक्षा करनी होगी। हालांकि, सबसे नए 7-10 एपिसोड केवल भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं को ही उपलब्ध होंगे। उपलब्ध डिफ़ॉल्ट भुगतान विकल्प के साथ क्रॉस कॉमिक्स अब उपयोगकर्ताओं को पेटीएम के माध्यम से भुगतान करने की अनुमति देगा। ऐप के अपडेटेड वर्जन में उपयोगकर्ताओं के लिए कई रोमांचक प्रतियोगिताएं भी होंगी, जहां वे ‘वेट ऑर पे’ एपिसोड और स्मार्टफोन या ईयरफोन जैसे अन्य भव्य पुरस्कारों को अनलॉक करने के लिए कॉइन के तौर पर पुरस्कार जीत सकते हैं।
इस घोषणा पर श्री ह्यूनवू थॉमस किम, एमडी, को-फाउंडर और प्रेसिडेंट क्रॉस कॉमिक्स, ने कहा, “हम यह घोषणा करते हुए उत्साहित हैं कि हमारे ऐप को 2.0 वर्जन में नई सुविधाओं और शीर्षकों के साथ अपडेट किया गया है जो इसे उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक आकर्षक और मनोरंजक बनाएंगे। अपडेटेड वर्जन पहले ही लॉन्च हो चुका है। ऐसे में जो उपयोगकर्ता अभी भी पुराने वर्जन का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें वेबटून पढ़ना जारी रखने के लिए 19 जुलाई तक नए संस्करण में अपडेट करना होगा। क्रॉस कॉमिक्स हमेशा उपयोगकर्ताओं के लिए रोमांचक, नई सामग्री लाने के लिए प्रतिबद्ध रहा है और हमें विश्वास है कि नए पेश किए गए अपडेट, फीचर्स और वेबटून शीर्षक हमारे विकास को रफ्तार देंगे और हमें वेबटून के लिए एक संपन्न स्थानीय बाजार बनाने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सक्षम बनाएंगे।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img