Tuesday, December 7, 2021

ग्लांस ने चेन्नई सुपर किंग्स को बनाया अपना ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर

Must Read

नई दिल्ली। देश इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीज़न में प्रवेश कर रहा है, इसी के साथ लाखों क्रिकेट प्रेमी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पसंदीदा खिलाड़ी की ओर से ग्लांस और रोपोसो पर अपलोड किए गए शॉर्ट वीडियोज़ एवं एक्सक्लुज़िव लाइव स्ट्रीम का लुत्फ़ उठा सकते हैं। दुनिया के अग्रणी लॉक स्क्रीन कंटेंट प्लेटफॉर्म ग्लांस एवं भारत के सबसे बड़े शॉर्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म रोपोसो ने लीग की लोकप्रिय टीम सीएसके साथ क्रमशः ऑफिशियल लॉक स्क्रीन पार्टनर एवं ऑफिशियल शॉर्ट वीडियो ऐप पार्टनर के रूप में साझेदारी की है। टूर्नामेन्ट के दौरान टीम, ग्लांस पर स्पेशल शोज़ की लाइव-स्ट्रीमिंग करेगी, जबकि रोपोसो पर ओरिजिनल शॉर्ट वीडियोज़ पोस्ट किए जाएंगे।
‘‘सीएसके जैसी शीर्ष पायदान की टीम द्वारा ग्लांस और रोपोसो के लिए एक्सक्लुज़िव लॉक स्क्रीन एवं शॉर्ट वीडियो पार्टनर बनना, हमारे प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता और पहुंच की पुष्टि करता है। सीएसके टीम अपने एक्सक्लुज़िव एवं ओरिजिनल कंटेंट की लाइवस्ट्रीमिंग के लिए तैयार है, ऐसे में हम इस साल के टूर्नामेन्ट के दौरान ग्लांस और रोपोसो के उपयोगकर्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।’’ बिकाश चौधरी, वाईस प्रेज़ीडेन्ट- मार्केटिंग, ग्लांस ने कहा। चेन्नई सुपर किंग्स पहले से रोपोसो पर अपना ऑफिशियल प्रोफाइल बना चुकी है। अब प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ जुड़ने र लोकप्रिय चुनौतियों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।
‘‘अपने प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए हम हमेशा से अपने सपोर्टर्स के साथ जुड़ने के नए तरीके अपनाते रहते हैं। ग्लांस और रोपोसो के साथ यह साझेदारी विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का रोचक अवसर है।’’ सीएसके के सीईओ, के एस विश्वनाथन ने कहा। स्मार्टफोन उपयोगकर्ता कंटेंट कन्ज़प्शन के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की ओर रूख कर रहे हैं, ‘लॉक स्क्रीन’ देश में कंटेंट कन्ज़प्शन के प्रमुख माध्यम के रूप में उभरा है। हाल ही में ग्लांस द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, लॉक स्क्रीन पर क्रिकेट- सबंधी कंटेंट सबसे ज़्यादा देखा जाता है, 2020 में ग्लांस पर देखे गए स्पोर्ट्स कंटेंट में से क्रिकेट कंटेंट का योगदान तकरीबन 60 फीसदी रहा।
चौधरी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘सीएसके टूर्नामेन्ट के शीर्ष पायदान के प्रतिस्पर्धियों में से एक है, साल-दर-साल इनकी तरह ग्लांस और रोपोसो की लोकप्रियता भी बढ़ी है। हमारा मानना है कि जीत के लिए सीएसके टीम का उत्साह एवं जुनून भारत को मनोरंजन देता है, और उनके लिए परफेक्ट मैच पेश करता है। हमें गर्व है कि हम ग्लांस पर लॉक स्क्रीन और रोपोसो पर शॉर्ट वीडियोज़ के माध्यम से 120 मिलियन भारतीयों को उनके सपनों की टीम सीएसके के साथ जोड़ रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img