Sunday, December 5, 2021

जैकलीन फर्नांडीज का कठिन वक़्त से उभरने के लिए उत्साहवर्धक सन्देश

Must Read

मुंबई। महामारी के कारण संकट में फसे लोगों को राहत देने के प्रयास में जैकलिन फर्नांडीज इस मुश्किल समय में मैदान पर उतर चुकी हैं। अभिनेत्री लोगों के साथ दयालुता की कहानियों को साझा करने और बनाने एवं सभी के बीच प्यार फैलाने और दूसरों की मदद करने का प्रयास कर रही हैं।
अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”Stay strong, stay safe, stay healthy, help others when you can, spread love and kindness always!! We are all battling the pandemic in our own ways, let’s be understanding and sympathize with all.. let’s be there for one another! Keep sharing your stories of kindness with us and help us spread the word of love and unity 🌸 @jf.yolofoundation”
https://www.instagram.com/p/CO2g9TMNeir/?igshid=4di5y9eqep46
इस संदेश के माध्यम से यह बताया गया है कि देश में सभी के लिए एक्शन प्लान क्या होना चाहिए। जैकी ने अपनी YOLO फाउंडेशन के माध्यम से 1 लाख भोजन, स्ट्रीट एनिमल्स को खिलाने और पुलिस बल के बीच मास्क और सैनिटाइज़र का वितरण शुरू किया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img