Sunday, December 5, 2021

टाटा स्काय ने दिल्ली में खोला एक्सक्लुज़िव जिंगालाला स्टोर

Must Read

नयी दिल्ली। भारत के अग्रणी कंटेट वितरण एवं पे टीवी प्लेटफॉर्म टाटा स्काय ने आज नई दिल्ली में अपना एक्सक्लुज़िव जिंगालाला स्टोर खोलने की घोषणा की है। यह नया स्टोर एक ही छत के नीचे उपभोक्ताओं को टाटा स्काय के उत्पादों एवं सेवाओं की व्यापक रेंज का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। टाटा स्काय के कॉर्पोरेट प्रयोजन ‘आने वाले को आज से बेहतर बनाने’ के दृष्टिकोण के साथ यह नया स्टोर ब्राण्ड के द्वारा उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट मनोरंजन एवं लाईफस्टाइल अपग्रेड के विकल्प उपलब्ध कराने के अपने वादे पर खरा उतरेगा। नई दिल्ली के रमेश नगर में स्थित यह एक्सपीरिएंस स्टोर उपभोक्ताओं के लिए डायरेक्ट टचपॉइन्ट की भूमिका निभाएगा, उन्हें टाटा स्काय की ओर से सभी सर्विसेज़ की व्यापक रेंज एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराएगा जैसे टाटा स्काय डीटीएच, टाटा स्काय बिंज और बिंज प्लस (ओटीटी) तथा टाटा स्काय ब्रॉडबैण्ड। फ्रैंचाइज़ी के स्वामित्व में, मिनिमलिस्टिक एवं स्पेशियस डिज़ाइन के साथ संचालित इस स्टोर में प्रशिक्षित स्टाफ होगा, जो प्रोडक्ट डेमो, प्रायोरिटी इन्सटॉलेशन, क्वेरी रेज़ोल्यूशन एवं अन्य ऑफ्टर सेल्स सर्विसेज़ सहित उपभोक्ताओं की सभी पर्सनलाइज़्ड ज़रूरतों को पूरा करेगा।
स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर नील स्वरेज़, चीफ़ सेल्स ऑफिसर, टाटा स्काय ने कहा, ‘‘नया जिंगालाला स्टोर दिल्ली के उपभोक्ताओं के लिए पहला डायरेक्ट पॉइन्ट ऑफ सेल होगा, जो उन्हें टाटा स्काय कनेक्शन के साथ मिलने वाले मनोरंजन के ढेरों विकल्पों का अनुभव पाने का मौका देगा। इससे बाज़ार में टाटा स्काय की पारदर्शिता बढ़ेगी और उपभोक्ताओं को ‘टच एण्ड फील’ के विकल्प भी मिलेंगे, जो भारतीय उपभोक्ताओं की खरीददारी में सबसे महत्वपूर्ण पहलु होता है। इस तरह टाटा स्काय अपने भावी उपभोक्ताओं को और भी बेजोड़ अनुभव प्रदान कर सकेगा।’’ यह स्टोर मौजूदा एवं भावी उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करेगा, जहां उन्हें टाटा स्काय के उत्पादों की व्यापक रेंज को विस्तार से समझने का अवसर मिलेगा। स्टोर में मौजूद कुशल कर्मचारी उन्हें खरीद की पूरी प्रक्रिया के लिए मार्गदर्शन देंगे। ऑफ्टर सेल्स सर्विसेज़ में बॉक्स अपग्रेड्स, पैक एवं चैनल बदलना, अतिरिक्त रिमोट प्राप्त करना या उपभोक्ताओं की शिकायतों का निवारण आदि शामिल होगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img