Sunday, December 5, 2021

टीजीआईएफएफ के उद्घाटन समारोह में कई गणमान्य हुए उपस्थित

Must Read

नयी दिल्ली। विवेक पॉल द्वारा स्थापित द ग्रेट इंडियन फिल्म फेस्टिवल (टीजीआईएफएफ) को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले विशिष्ट अतिथियों में अभिनेता मनीष पॉल, अभिनेता और यूट्यूब सनसनी सुमेर पसरीचा और आर्य फेम की अभिनेता-निर्माता सोहिला कपूर मौजूद थीं। टीजीआईएफएफ के उद्घाटन समारोह में सिनेमा जगत के सेलेब्स के अलावा कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी शिरकत की। एंथोनी मिरांडा, कल्चरल तथा एडूकेशनल अफेयर्स काउंसलर, भारत में यू एस मिशन, यू एस कॉन्सुलेट; संदीप मारवाह, एएएफटी यूनिवर्सिटी के संस्थापक; और ट्यूनीशिया से भारत में एम्बेसेडर, एचई हयात तल्बी भी इस अवसर का हिस्सा थे।
उद्घाटन समारोह की शुरुआत दीप प्रज्जवलन से हुई, जिसके बाद प्रत्येक गणमान्य व्यक्ति ने दर्शकों को दो-दो मिनट तक संबोधित किया। प्रत्येक अतिथि को धन्यवाद के संकेत के रूप में एक-एक पौधा भेंट किया गया। उत्सव का फोकस शॉर्ट फिल्म्स पर अभिव्यक्ति के माध्यम के रूप में और फिल्म समारोहों और सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सीखने के लिए उनके महत्व पर था। मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म हिचकी भी दिखाई गई। मनीष पॉल कहते हैं, ;टीजीआईएफएफ में भाग लेना मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक और गर्व का क्षण था, क्योंकि इस फेस्टिवल की स्थापना मेरे भाई विवेक पॉल ने की है। मैंने विशेष रूप से फेस्टिवल के लिए दिल्ली उड़ान भरने के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया और मुझे खुशी है कि इसके माध्यम से फिल्म्स ने सिनेमाघरों में वापसी की है। फेस्टिवल की सबसे खास बात यह है कि चाहे फिल्म तीन मिनट की हो या फिर 60 मिनट की हो; चाहे उसे किसी छात्र द्वारा बनाया गया हो या किसी प्रसिद्ध फिल्मनिर्माता द्वारा, हर प्रोजेक्ट के साथ एक जैसा व्यवहार किया गया और फिल्मनिर्माता और उनकी फिल्म्स की स्क्रीनिंग पीवीआर जैसे वेन्यू पर बिल्कुल मुफ्त की गई। मैं फेस्टिवल के लिए शुभकामनाएँ देता हूँ, क्योंकि अगले साल यह दुबई में संपन्न होगा।
सेरेमनी और फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए विवेक कहते हैं, ;फेस्टिवल की शुरुआत शुभकामनाओं के साथ हुई। फिल्म प्रेमियों, फिल्मनिर्माताओं और गेस्ट्स के पैनल के साथ ही जब शॉर्ट फिल्म निर्माता अपने परिवार के साथ इस फेस्टिवल का हिस्सा बने और अपनी फिल्म्स को बड़े पैमाने पर दिखाया, इसके लिए मैं शब्दों में अपनी खुशी बयान नहीं कर सकता हूँ। मुझे खुशी है कि इतने सारे गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में फेस्टिवल का उद्घाटन हुआ। मैं स्वयं को दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूँ।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img