Sunday, December 5, 2021

टीसीएल ने डिजिटल डिस्प्ले के साथ वॉशिंग मशीन की नई रेंज लॉन्च की

Must Read

नयी दिल्ली। ग्लोबल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स सेग्मेंट में अग्रणी और तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज फ्लिपकार्ट पर वॉशिंग मशीन की अपनी नई रेंज लॉन्च की। इनोवेशन और टेक्नोलॉजी को साथ लाने के लिए काम कर रहे ब्रांड के रूप में टीसीएल की वॉशिंग मशीन की रेंज कपड़े धोने का असाधारण अनुभव देने के लिए डिज़ाइन की गई है। टीसीएल की वाशिंग मशीन की नई रेंज तीन रंगों और आकारों में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआती कीमत 15,990 रुपए रखी गई है। लांच के सम्बन्ध में माइक चेन, कंट्री मैनेजर, टीसीएल इंडिया ने कहा, “टीसीएल वर्षों से इनोवेशन और डिजाइन सोच को साथ मिलाकर अपनी रेंज में बेस्ट टेक्नोलॉजी देने के लिए प्रतिबद्ध है। पिछले कुछ वर्षों में रोमांचक गति के साथ अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर टीसीएल की वॉशिंग मशीन की नई रेंज पेश करने का यह सही समय है। हमें विश्वास है कि वॉशिंग मशीन की हमारी रेंज हमारे ग्राहकों के लिए पूरी लॉन्ड्री प्रक्रिया को आसान बनाएगी।”
तेजी से नई टेक्नोलॉजी को एडॉप्ट कर रहे भारतीय ग्राहकों के लिए डिज़ाइन की गई टीसीएल की वॉशिंग मशीन की यह नई रेंज ऑटो एरर डायग्नोसिस टेक्नोलॉजी के साथ आती है जो खुद-ब-खुद त्रुटियों का पता लगाती है और संभावित कारणों और सुधार विधि को प्रदर्शित करती है। डिजिटल डिस्प्ले ग्राहकों के लिए वॉश टाइमर को समझना और सेट करना आसान बनाता है। यह तब भी मददगार होता है जब यूजर अपने कपड़े देरी से धोन चाहता है और इसे मनचाहे समय पर चलाना चाहता है। टीसीएल की वॉशिंग मशीन की नई रेंज ईआरपी A+++ रेटिंग के साथ आती है जिसका मतलब है कि मशीन अत्यधिक ऊर्जा कुशल है और आपकी जेब पर बोझ डाले बिना आपकी सभी लॉन्ड्री जरूरतों का ख्याल रख सकती है।
वॉशिंग ड्रम का अनूठा हनीकॉम्ब स्ट्रक्चर आपके नाजुक कपड़ों की बेहतरीन देखभाल करती है। हनीकॉम्ब ड्रम कपड़े धोने और ड्रम के बीच पानी की एक पतली परत बनाता है जो कपड़े धोने को इस परत पर धीरे से सरकने देता है और आपके कपड़ों के फाइबर्स की रक्षा करता है। वॉशिंग मशीन का उपयोग करते समय उपभोक्ता को जिन प्रमुख मुद्दों का सामना करना पड़ता है उनमें से स्केलिंग इफेक्ट के कारण ड्रम की सफाई करना है। टीसीएल की वाशिंग मशीन की नई रेंज ऑटो ड्रम क्लीन टेक्नोलॉजी के साथ आती है जो ड्रम को साफ करने की आपकी परेशानी हमेशा के लिए खत्म कर देगी। इसके अलावा, डुअल डिटर्जेंट केस ग्राहक को मशीन के साथ किसी भी प्रकार के डिटर्जेंट को चुनने में मदद करता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img