टीसीएल ने लॉन्च किया भारत में वीडियो कॉल कैमरे के साथ एंड्रॉइड 11 टीवी लांच किया

नई दिल्ली। अमेरिका का नंबर 2 टीवी ब्रांड और ग्लोबल टीवी इंडस्ट्री में अग्रणी कंपनियों में से एक टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज 2021 का अपना पहला टीवी मॉडल P725 लॉन्च किया, जो वीडियो कॉलिंग के लिए बाहरी कैमरे के साथ भारत का पहला एंड्रॉइड 11 टीवी है। इसके साथ ही 2021 हेल्दी स्मार्ट एसी ओकैरिना भी लॉन्च किया है जो B.I.G. केयर और UVC स्टराइलाइजेशन प्रो के साथ आता है जो 98.66% से अधिक बैक्टीरिया को खत्म कर सकता है। सामाजिक दूरी से जुड़े सुरक्षा उपायों को बनाए रखने के हालिया नियम का पालन करते हुए ब्रांड ने फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर अपने सोशल मीडिया हैंडल लॉन्चिंग की लाइव स्ट्रीमिंग की। ब्रांड ने कोई कसर नहीं छोड़ते हुए इस साल की शुरुआत में भारतीय दर्शकों को बड़ी स्क्रीन के साथ अपनी तरह के पहले नवीनतम एंड्रॉइड 11 टीवी और वीडियो कॉलिंग की पेशकश की है।
टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “हमारे नवीनतम प्रोडक्ट्स का लॉन्च बाजार में नई तकनीकों को लाने के लिए टीसीएल की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, और इस नए नॉर्मल पीरियड में अपनी बढ़ती मांगों को पूरा कर अधिक निर्बाध रूप से जुड़े रहने वाले ग्राहकों की सेवा करता है। P725 पहला 4K HDRTV है जो वीडियो कॉल कैमरा के साथ एंड्रॉइड 11 पर चलता है, साथ ही इसमें MEMC, डॉल्बी विजन एंड एटमोस, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल 2.0 आदि जैसे एडवांस फीचर्स हैं। एक ओर, ये फीचर्स यूजर्स को बेहतरीन एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं, वहीं दूसरी ओर यह सुनिश्चित करते हैं कि वे स्वस्थ, आरामदायक और सुविधाजनक वातावरण में संचालित हों और हम घर पर सुरक्षित रहें। हम अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के और उत्पाद बनाते और लाते रहेंगे, और यह सुनिश्चित करेंगे कि वे हमारे विकसित प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के माध्यम से बाजार में नवीनतम तकनीक से अपडेट रहें।”

सबसे एडवांस टेक्नोलॉजी देने के आदर्श वाक्य के लिए प्रतिबद्धता के कारण टीसीएल अपना पहला ग्लोबल लॉन्च P725 लेकर आई है, जो भारत में एंड्रॉइड 11 पर चलने वाला पहला मॉडल है। इसके अलावा इस टीवी पर डॉल्बी एटमोस की बेहतरीन आवाज और डॉल्बी विजन के अल्ट्रा-विविड कलर्स का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देगा। यह सबसे पहले अमेज़न पर 65 इंच के टीवी को लॉन्च करेगा, जो 89,990 रुपए में उपलब्ध होगा। ग्राहक नए प्रोडक्ट के सेलिंग अपडेट्स के लिए नोटिफिकेशन ले सकते हैं।

43’’ 41,990 रुपए, 50’’ 56,990 रुपए, 55’’ 62,990 रुपए, 65’’ 89,990 रुपए

अमेज़नइंडिया में टेलीविजन कैटेगरी लीडर गरिमा गुप्ता ने कहा, “हम Amazon.in पर अपने ग्राहकों के लिए वीडियो कॉल कैमरा के साथ टीसीएल के पहले 4K HDR TV को लाने के लिए उत्साहित हैं। टीसीएल ने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट प्रदान करने के लिए निरंतर इनोवेशन किया है। एंड्रॉइड टीवी की नई रेंज एडवांस फीचर्स के साथ एक नया, इमर्सिव टीवी अनुभव प्रदान करती है। इस पार्टनरशिप के साथ, हम टेलीविजन श्रेणी में एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाना जारी रख रहे हैं, जो ग्राहकों को विशाल चयन, शानदार मूल्य, आसान एक्सचेंज और इंस्टॉलेशन के साथ तेज और विश्वसनीय डिलीवरी प्रदान करता है। ”

एंड्रॉइड टीवी 11:

एंड्रॉइड टीवी के नवीनतम संस्करण के साथ अपने मनोरंजन का डोज बढ़ाएं- खासकर इसमें स्पीड और सिक्योरिटी अपडेट्स भी हैं। 7,000+ ऐप्स और 700,000+ शो / फिल्मों को एक ही स्थान पर एक्सेस करें *। टीवी, संगीत, फिल्मों, खेलों का आनंद लें और अधिक – पर्सनलाइज्ड कंटेंट रिकमंडेशंस को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं, साथ ही गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से पसंदीदा ऐप्स डाउनलोड करें। इसके अलावा, क्रोमकास्ट आपके उपकरणों से सीधे फ़ोटो, वीडियो और संगीत की मिररिंग को सक्षम बनाता है।

वीडियो कॉल कैमरा शामिल (गूगल डुओ पर काम करता है):

चुंबकीय रूप से चिपका हुआ वीडियो कॉल कैमरा आपको आसानी से प्लग इन और प्ले करने में सक्षम बनाता है। दोस्तों और परिवार के साथ वीडियो चैट करने के लिए गूगल डुओ का इस्तेमाल करें, ऑनलाइन कक्षाओं में शामिल हों, या अपने घर के आराम से कार्यालय से कनेक्ट हों। सुरक्षा को केंद्र में रखकर निर्मित – अनप्लग करें, या उपयोग में न होने पर बस स्लाइड को कवर करें।

एआईपीक्यू इंजन

चिपसेट की वजह से टीसीएल एल्गोरिदम रियल टाइम में कंटेंट, पर्यावरण और बेहतर डिस्प्ले और ऑडियो का पता लगाने में प्रोसेस करता है। सामग्री के अनुसार पिक्चर को अनुकूलित किया गया है; इस वजह से महासागर और ज्यादा नीले दिखाई देते हैं, और वर्षावन अधिक हरियाली से भरे। इस बीच ऑडियो क्वालिटी को वॉल्युम के आधार पर डाइनामिक बनाया गया है है; सिग्नल और स्पीकरों की विकृति को खत्म किया है, और किसी भी साउंड लेवल पर अधिक प्रामाणिक सुनने का अनुभव प्रदान करता है।

MEMC

MEMC (मोशन एस्टीमेशन और मोशन कम्पेंसेशन) पिक्चर प्रोसेसिंग को रेशम की तरह स्मूद बनाता है, एक इंटेलिजेंट चिप-सपोर्टेड एल्गोरिदम की वजह से – एक्शन के दौरान 60-एफपीएस डिस्प्ले देने के लिए एक अतिरिक्त फ्रेम जोड़ी है।

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*