टीसीएल ने सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ अपने सहयोग को जारी रखा

नई दिल्ली। दुनिया भर में शीर्ष दो टेलीविज़न ब्रांड में से एक और प्रमुख उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, टीसीएल ने घोषणा की है कि वह लगातार दूसरे साल भी सनराइज़र्स हैदराबाद (एसआरएच) का आधिकारिक प्रायोजक रहेगा। आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लिए अपनी साझेदारी को जारी रखते हुए, टीसीएल भारत में अपने नेतृत्व के रुख को मजबूत करते हुए, देश के तेज़ी से बढ़ते ग्राहक आधार को श्रेणी में सर्वोत्तम मनोरंजन अनुभव देने की अपनी प्रतिबद्धता पर ज़ोर देता है। टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक, माइक चेन ने कहा, “एचआरएच ने लगातार अपना दमदार प्रदर्शन दिखाया है और क्रिकेट प्रशंसकों के बीच व्यापक लोकप्रियता हासिल की है। उनके साथ एक बार फिर सहयोग करके, हम पूरे भारत में अपनी सेवाएं और लोकप्रियता का प्रसार कर पाएंगे। इससे हमें खेलों को बढ़ावा देने और अपने ग्राहकों को शानदार क्रिकेट के पल देने के हमारे नज़रिये को दोहराने की सुविधा भी मिलेगी।”
इस साझेदारी पर बात करते हुए, सनराइज़र्स हैदराबाद के सीईओ, श्री के. शांमुगम ने कहा, “हम इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न के लिए टीसीएल के साझेदारी करके काफी उत्साहित हैं। टीसीएल एक शानदार ब्रांड है और हम उनके साथ एक बेहद मज़बूत साझेदारी की आशा करते हैं। अपनी साझेदारी से, हम फैंस के लिए बेहतरीन क्रिकेट के पल बनाने और हर साल की तरह इस साल भी एक शानदार शो पेश करने की उम्मीद करते हैं।”ब्रांड पिछले साल एसआरएच के आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर उसके साथ जुड़ा था। इसने डेविड वार्नर, खलील अहमद और मनीष पांडे के साथ एक वर्चुअल ग्रीट ऐंड मीट सेशन का भी आयोजन किया था, जिससे फैंस को एक दिलचस्प सवाल-जवाब सत्र के ज़रिये इन स्टार खिलाड़ियों के साथ बातें करने का मौका मिला, और इस प्रकार से दर्शकों के साथ बेहतरीन कनेक्शन बना।
अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए, टीसीएल ने हाल ही में भारत का पहला एंड्रॉइड 11 टीवी, P725 लॉन्च किया है जिसमें वीडियो कॉलिंग के लिए एक्सटर्नल कैमरा है, और हेल्दी स्मार्ट एसी ओकैरिना लॉन्च किया, जो 98.6% से अधिक बैक्टीरिया को सक्षम, B.I.G केयर एंड यूवीसी स्टरलाइज़ेशन प्रो के साथ आता है। यह ब्रांड न केवल अपने उत्पादों की रेंज का विस्तार कर रहा है, बल्कि अपने दर्शकों से जुड़ने की भी पूरी कोशिश करता रहता है।

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*