Tuesday, January 18, 2022

ट्रेडइंडिया 8 महीनों में 8 वर्चुअल ट्रेड फेयर आयोजित करने वाला पहला बी2बी प्लेटफॉर्म बना

Must Read

नई दिल्ली। देश का प्रमुख बी2बी ऑनलाइन मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म ट्रेडइंडिया अपने नौवें ऐतिहासिक वर्चुअल इवेंट मेडिकल एंड हेल्थकेयर एक्सपो इंडिया 2021 की मेजबानी करने की तैयारी कर रहा है। 10 से 12 जून के बीच होने वाली महत्वपूर्ण मेडिकल प्रदर्शनी भारतीय निर्माताओं, आपूर्तिकर्ताओं और चिकित्सा और स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों, अस्पताल और चिकित्सा आपूर्ति, फार्मास्युटिकल दवाओं और दवाओं और अन्य स्वास्थ्य और सौंदर्य उत्पादों के निर्यातकों को स्वास्थ्य क्षेत्र में नए व्यापार सहयोग की संभावनाओं और सफलताओं की खोज में मदद करेगी। अथक प्रयासों से महामारी का मुकाबला करने के उद्देश्य के साथ ट्रेडइंडिया भारतीय मेडिकल सप्लायर्स और मैन्युफैक्चरर्स को ग्लोबल और वास्तविक खरीदारों के साथ डिजिटल रूप से जुड़ने, विजिटर्स को प्रोडक्ट और सेवाएं दिखाने, व्यावसायिक साझेदारी और चैनल बनाने, योग्य लीड हासिल करने और वितरकों को नियुक्त करने व प्रदर्शनी का अवसर देने के लिए भारत के पहले और सबसे बड़े वर्चुअल मेडिकल और हेल्थकेयर एक्सपो के तौर पर एक प्लेटफॉर्म प्रदान कर रहा है।
दुनियाभर में पारंपरिक निर्यात बाजार फिर से लॉकडाउन और बिजनेस सरवाइल मोड में जा रहे हैं और 2021 में कोविड -19 के प्रकोप को नियंत्रित करने के लिए यात्रा प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं। ऐसे में वर्चुअल या ऑनलाइन ट्रेड शो मैन्युफैक्चरर्स, सप्लायर्स और एक्सपोर्टर्स को अपने मेडिकल और हेल्थ प्रोडक्ट्स व सर्विसेस को प्रदर्शित करने में मदद कर रहे हैं। यह दुनिया के लिए आर्थिक गतिविधि चक्र को फिर शुरू करने, अधिक कुशल और लागत प्रभावी बनने, कम समय में अधिक व्यवसाय करने, इंटरनेट ऑडियंस तक पहुंच प्राप्त करने और 150+ देशों के खरीदारों के साथ डील करने की अनुमति देते हैं।
आज मेडिकल और हेल्थकेयर प्रोडक्ट्स, हॉस्पिटल और मेडिकल सप्लाई, फार्मास्युटिकल ड्रग्स एंड मेडिसिन्स और अन्य हेल्थ एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लाखों खरीदार और बिजनेस अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए वर्चुअल माध्यम से जुड़ रहे हैं। कम लागत और समय में अधिक खरीदारों से वास्तविक मुलाकात, अधिक खरीदारों और विजिटर्स, अधिक योग्य लीड, टारगेट ऑडियंस के साथ जुड़ने, 3डी प्रोडक्ट डिस्प्ले और कम्युनिटी बिल्डिंग, मैन्युफैक्चरर्स के लिए नए अवसरों, भौगोलिक बाधाओं को दूर करने, उपयोगकर्ता तक कस्टमाइज्ड पहुंच सुनिश्चित करने और आधुनिक डिजिटल टेक्नोलॉजी के माध्यम से बेहतर भविष्य में योगदान करने वर्ष 2021 में 5 से अधिक वर्चुअल ट्रेड फेयर्स के आयोजन की योजना बनाई गई है।
कोविड-19 महामारी के कारण विभिन्न यात्रा प्रतिबंधों और सोशल डिस्टेंसिंग होने के कारण वर्चुअल हेल्थकेयर ट्रेडशो बिजनेसेस को डिजिटल माध्यम से वास्तविक समय में डिजिटल लेन-देन को प्रभावी ढंग से शुरू करने की अनुमति देगा। मेडिकल और हेल्थकेयर एक्सपो इंडिया 2021 में महत्वपूर्ण प्रोडक्ट कैटेगरी की एक विस्तृत रेंज पेश की जाएगी। यह आयोजन ताकतवर और प्रॉमिसिंग बिजनेस नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म होने की उम्मीद है जो खरीदारों और विक्रेताओं दोनों को बेहतरीन डील्स करने की सुविधा प्रदान करेगा जो उनकी बाजार प्रतिस्पर्धा से आगे बढ़ने के लिए उनकी बोली को और तेज करेगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एण्डटीवी के कलाकारों ने कराई दिलवालों को दिल्ली की सैर

नयी दिल्ली। पर्यटन को प्रमोट करने और उसे प्रोत्साहन देने के लिये हर साल 25 जनवरी को नेशनल टूरिज्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img