Wednesday, May 18, 2022

दान के लिए पुणे पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज को कहा धन्यवाद

Must Read

मुंबई। हालिया महामारी ने विभिन्न लोगों को आगे आने और दूसरों की मदद करने का अवसर दिया है। एक ऐसी व्यक्ति जिसने आगे आने और मदद करने का फैसला किया, वह जैकलीन फर्नांडीज है जिन्हें अब पुणे पुलिस ने धन्यवाद कहा है।
“Pune Police thanks @Asli_Jacqueline for her generous contribution towards the Pune Police Foundation. Your kind gesture will go a long way for our team that continues to perform their duties on the frontline in this pandemic.
#WeAreTogether
@CPPuneCity
@Asli_Jacqueline”
https://twitter.com/PuneCityPolice/status/1392405516228337669?s=19
जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मेहनती पुणे पुलिस बल के लिए एक मैसेज लिखा है। वह लिखती है,
“I salute @PuneCityPolice who have been tirelessly working on the frontline and contributing selflessly in our fight with Covid 19. We are in this together 💪🏻”
https://twitter.com/Asli_Jacqueline/status/1392437543887462400?s=08
जैकलिन ने हाल ही में यू ऑनली लिव वन्स (YOLO) नाम से अपना फाउंडेशन लॉन्च किया है, जहाँ कई एनजीओ के साथ मिलकर लोगों की जरूरत को पूरा करने में मदद की जाती है। संगठन ने 1 लाख भोजन, स्ट्रीट एनिमल्स को खाना खिलाने और मुंबई पुलिस के बीच मास्क और सैनिटाइजर डोनेट करने की जिम्मेदारी ली है। जैकलीन को लगता है कि समाज के लिए कुछ करने का यह उनका तरीका है और वह हमेशा आगे आने और ज़रूरत में लोगों की मदद करने के लिए तैयार रही हैं। यहां तक कि पिछले साल भी वह आगे आईं और महाराष्ट्र के पथराड़ी और सकुर गांवों के ग्रामीणों के पोषण के लिए ‘एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन’ के साथ हाथ मिलाया था।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img