Tuesday, January 18, 2022

दीपिका पादुकोण और मेरिल स्ट्रीप, दोनों अभूतपूर्व हैं : अमिता सुमन

Must Read

मुंबई। दीपिका पादुकोण न केवल एक टॉप भारतीय अभिनेत्री हैं, बल्कि हजारों युवा लड़कियों और महत्वाकांक्षी अभिनेत्रियों की प्रेरणा भी हैं। उनकी जर्नी, प्रोफेशनल और व्यक्तिगत दोनों, ऐसी है, जिसे युवा देखना चाहते हैं और आत्मसात करना चाहते हैं। बिलकुल ऐसे ही जब आगामी अभिनेत्री, अमिता सुमन से उन अभिनेत्रीओं के बारे में पूछा गया जो उन्हें प्रेरित करते हैं, तो उन्होंने लिखा,’दीपिका पादुकोण और मेरिल स्ट्रीप, दोनों अभूतपूर्व हैं।’ ‘शैडो अँड बोन’ नामक नेटफ्लिक्स की सीरीज, 23 वर्षीय अमिता सुमन अभिनित है। मूल रूप से नेपाली, अमिता बॉलीवुड में बड़ा बनने का सपना देखती है। और उसकी पोस्ट, यह स्पष्ट करती है कि, वह दीपिका पादुकोण और मेरिल स्ट्रीप को अपनी आयडॉल के रूप में देखती है।
उसकी दोनों आयडॉल्स अलग-अलग पीढ़ियों से और अलग-अलग फिल्म उद्योगों से हैं, लेकिन उनमें जो कुछ सामाईक है, वह है, अपने कार्य के लिए जुनून जो कि चरम पर है; वे दोनों ही शक्तिशाली अभिनेत्री हैं और साथ ही वे अपने काम के साथ एक बड़ा बदलाव ला रहे हैं। इससे पहले, मानुषी छिल्लर ने भी कहा था कि वह दीपिका की तरह पहली फिल्म के लिए भाग्यशाली महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा था, “जब आप कहते हैं कि मेरी पहली फिल्म दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के समान दीवाली में आ रही है, तो मैं केवल अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं। दीपिका वह है, जिस की तरह कई लड़कियां बनना चाहती है और उन्हे अपनी प्रेरणा मानती है।”
फिल्म उद्योग से कोई संबंध नहीं होने के बावजूद, दीपिका ने एक अभिनेत्री के रूप में टॉप पर जगह बनाई। वह बी-टाउन पर राज करनेवाली एक रानी है, चाहे वह उसकी सुंदरता हो, ब्लॉकबस्टर फिल्में, टॉप बैनर, प्रतिष्ठित ब्रांड डील्स, अंतर्राष्ट्रीय रूप या प्रशंसक, उन्हे यह सब विपुलता से मिला है। वह अपनी जादुई सफलता की कहानी की बदौलत, इस देश की सभी जगह से सभी लड़कियों के लिए एक आदर्श रोल मॉडल हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि लड़कियां न केवल उनकी प्रशंसा करती हैं, बल्कि उनके कदमों पर चलते हुए किसी दिन उनके जैसा बनने का सपना देखती हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एण्डटीवी के कलाकारों ने कराई दिलवालों को दिल्ली की सैर

नयी दिल्ली। पर्यटन को प्रमोट करने और उसे प्रोत्साहन देने के लिये हर साल 25 जनवरी को नेशनल टूरिज्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img