Tuesday, December 7, 2021

निकलओडियन पर होगी बच्चों की मुलाकात ब्लॉक में नए भाई-बहन – चीकू और बंटी से

Must Read

मुंबई। इस समय नए किरदारों और दिलचस्प कहानियों की मांग सबसे ज्यादा है और भारत की अग्रणी किड्स एंटरटेनमेंट फ्रेंचाईज़ी, निकलओडियन, नए फॉर्मेट और दिलचस्प स्टोरीटेलिंग द्वारा प्यारे किरदारों के साथ बच्चों का मनोरंजन करते हुए यह मांग पूरी कर रही है। अपने डीएनए में अभिनवता के साथ निकलओडियन स्थानीय आईपी कंटेंट के क्षेत्र में नेतृत्व करते हुए अपना 11 वाँ होमग्रोन एनिमेटेड शो, ‘‘चीकू और बंटी’’ प्रस्तुत करने वाला है। यह अपनी श्रेणी का एकमात्र शो है, जो पूरी तरह से भाई बहन के बीच खट्टे-मीठे और अटूट संबंध पर आधारित है।
मध्यमवर्गीय घर की पृष्ठभूमि में स्थित, चीकू और बंटी भाई-बहन के बीच की अनंत नोंकझोंक को जीवंत करके दिखाता है, जो हर परिवार में होती है। यह शो बच्चों को चुलबुली कॉमेडी और भाई बहनों के बीच की नूराकुश्ती के सफर पर ले जाएगा। यह शो 18 अक्टूबर, 2021, सुबह 10 बजे से निकलओडियन पर शुरू होगा। शो के म्यूजि़क वीडियो के लिए गीत गुलजार ने लिखे हैं।
मार्केट लीडर के रूप में निकलओडियन निरंतर अभिनवता का दायरा बढ़ाते हुए ऐसे शो प्रस्तुत कर रहा है, जो युवा दर्शकों की बुद्धिमान व विकसित होती रुचियों को पूरा करें। ‘चीकू और बंटी’ का लॉन्च इसके दिलचस्प कंटेंट के संग्रह में एक और प्रस्तुति है। यह शो बच्चों का दिल जीत लेगा तथा उनके साथ सदैव चलने वाला संबंध स्थापित करेगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img