Tuesday, October 26, 2021

नेक्सजू मोबिलिटी ने नई और बेहतर रोडलार्क लॉन्च की

Must Read

नयी दिल्ली। भारत के प्रमुख ई-मोबिलिटी ब्रांड नेक्सजू मोबिलिटी ने नई मेड इन इंडिया सुपर लॉन्ग रेंज, इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है, जो एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक चलती है। इस नई साइकिल का नाम है- ऑल न्यू रोडलार्क हाइब्रिड साइकिल। एक बार चार्ज करने पर 100 किमी की दूरी तय करने की क्षमता के साथ मजबूत ठंडी रोल की हुई स्टील फ्रेम, ऑटोमोटिव ग्रेड बिल्ड क्वालिटी और ग्राहक-केंद्रित सुविधाओं- जैसे निकाली जा सकने वाली बैटरी और डुअल डिस्क ब्रेक, के साथ नई रोडलार्क बेहतरीन इनोवेशन है। यह अपने क्षेत्र में न केवल बेहतर परफॉर्म करती है, बल्कि कई मायनों में इलेक्ट्रिक और कुछ पेट्रोल स्कूटर्स को चुनौती देती नजर आती है। शहर में रोजमर्रा की छोटी यात्राओं के लिए स्कूटर की तुलना में रोडलार्क बहुत उपयोगी साधन है, जिसकी कीमत, संचालन लागत और मेंटेनेंस इन स्कूटर्स की तुलना में काफी कम है।
नेक्सजू की ओर से डिजाइन, इंजीनियर और बनाई गई नई रोडलार्क पहली मेड इन इंडिया ई-साइकिल है जो 100 किमी रेंज कवर करती है। नेक्सज़ू टीम ने नई लाइट वेट फ्रेम डिज़ाइन, उच्च दक्षता पॉवरट्रेन का इनोवेशन किया और अत्याधुनिक एनर्जी स्टोरेज सॉल्युशन को शामिल कर यह सफलता हासिल की। रोडलार्क के लॉन्च के साथ नेक्सज़ू #1 इलेक्ट्रिक साइकिल और स्कूटर ब्रांड बनने के अपने मिशन पर आगे बढ़ रहा है। रोडलार्क में एक “डुअल बैटरी सिस्टम” है। 8.7Ah लाइटवेट, हटाई जा सकने वाली प्राइमरी बैटरी और 5.2Ah इन-फ्रेम सेकंडरी बैटरी जिसे घरेलू सॉकेट पर चार्ज किया जा सकता है। नई रोडलार्क में पैडल मोड पर 100 किमी की राइडिंग रेंज और थ्रॉटल मोड पर 75 किमी की रेंज मिलती है। ई-बाइक सुरक्षित और आरामदायक सवारी अनुभव के लिए 25 किमी/घंटा की गति देती है। इसको प्रभावी तरीके से रोकने के लिए डुअल वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक और बेहतरीन सुरक्षा और आरामदायक सवारी प्रदान करने के लिए रग्ड फ्रंट सस्पेंशन है। नए रोडलार्क की कीमत 42 हजार रुपए है और ग्राहक सीधे नेक्सजू के 90+ टच पॉइंट या नेक्सजू मोबिलिटी की आधिकारिक वेबसाइट से प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।
नई पेशकश पर नेक्सजू मोबिलिटी के सीओओ राहुल शोनक ने कहा, “हम नई रोडलार्क को लॉन्च करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं। लाइटवेट बदली जा सकने वाली बैटरी और एक बार चार्ज करने पर 100 किमी राइडिंग रेंज के साथ, नई रोडलार्क “मेक इन इंडिया” और नेक्सजू के ग्राहक-केंद्रित डिजाइन और इंजीनियरिंग की शक्ति का एक स्पष्ट और जीता-जागता सबूत है। हमारी इंजीनियरिंग और डिज़ाइन टीम का फोकस एक ही बात पर था कि सबसे अधिक ग्राहक-केंद्रित मोबिलिटी समाधान प्रदान करना है और नई रोडलार्क के साथ हम सुपर लॉन्ग रेंज की इलेक्ट्रिक साइकिल की पेशकश कर ग्राहकों को खुश करने को लेकर उत्सुक हैं। यह निश्चित तौर पर स्कूटर की जगह परिवहन के प्राथमिक साधन के रूप में भी काम कर सकती है। 6 अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ राइडर्स के पास अपनी राइडिंग जरूरतों के अनुसार इलेक्ट्रिक असिस्टेंट का मनचाहा स्तर चुनने की सुविधा है। इलेक्ट्रिक साइकिल ने स्वास्थ्य लाभ साबित किया है और नई सुपर लॉन्ग रेंज रोडलार्क के साथ हम ग्राहक-केंद्रित, लागत प्रभावी और स्वच्छ मोबिलिटी समाधानों के प्रति अपनी यात्रा जारी रखने के लिए रोमांचित हैं।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

ताइवान उत्पाद केंद्र का लक्ष्य 2023 तक भारत में 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर की बिक्री राजस्व प्राप्त करना है

ताइवान एक्सटर्नल ट्रेड डेवलपमेंट काउंसिल (टीएआईटीआरए) ने अपने व्यापारिक संबंधों को समर्थन देने और भारत में अपनी बाजार उपस्थिति...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img