Tuesday, December 7, 2021

नॉवेल्टी सिनेमा को बेचने का प्रस्ताव भी रद्द करे भाजपा: दुर्गेश पाठक

Must Read

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी का विरोध और संघर्ष रंग लाया है। भाजपा ने आज दंगल मैदान को बेचने का प्रस्ताव रद्द कर दिया है। इससे पहले भी भाजपा लगातार निगम की संपत्तियों को बेचने के प्रस्ताव लाती रही है और आम आदमी पार्टी हमेशा विरोध करती रही है। इन प्रस्तावों को रद्द करवाने की कोशिश करती रही है। जिसमें कई बार आम आदमी पार्टी सफल रही है तो कई बार भाजपा ने मनमाने तरीके से इन प्रस्तावों को लागू किया है। निगम की संपत्तियों को बेचा है। दुर्गेश पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी यह भी मांग करती है कि भाजपा, नॉवेल्टी सिनेमा को बेचने का प्रस्ताव भी रद्द करे।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने रविवार को बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि हमने प्रेस वार्ता के माध्यम से हर बार आपको दिल्ली भाजपा के भ्रष्टाचार और लूट की स्कीमों से अवगत कराया है। हमने आपको यह भी बताया था कि किस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी मनमाने तरीकों से निगम की संपत्तियों को बेच रही है। पहले नॉवेल्टी सिनेमा को बेचने का प्रस्ताव लेकर आए। फिर दिल्ली की 4 मशहूर पार्किंग की जगहों को बेचने का प्रस्ताव लेकर आए। और अब पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के सामने दंगल मैदान को बेचने का प्रस्ताव लेकर आए हैं। आम आदमी पार्टी ने हर बार विरोध कर इन प्रस्तावों को रद्द कराने की कोशिश करती रही है। इस बार भी हमने जमकर विरोध किया।

उन्होंने कहा, मुझे बेहद खुशी है कि आखिर भाजपा को आम आदमी पार्टी के विरोध के सामने झुकना पड़ा। मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि भाजपा ने आज दंगल मैदान को बेचने का प्रस्ताव रद्द कर दिया है। मुझे आशा है कि भाजपा अपनी पुरानी गलतियों को नहीं दोहराएगी और प्रस्ताव रद्द करने के बाद भी निगम की संपत्ति को बेचने की गलती नहीं करेगी। ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ क्योंकि भाजपा अपने ही शब्दों से मुकर जाती है। पहले भी आम आदमी पार्टी और जनता के कड़े विरोध के बावजूद भाजपा ने नॉवल्टी सिनेमा को बेच दिया था।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img