Wednesday, May 18, 2022

फातिमा सना शेख ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Must Read

फातिमा सना शेख ‘अज़ीब दास्तां’ में अपने बोल्ड परफॉर्मेंस के लिए खूब सुर्खियों बटोर रही हैं और इसके लिए दर्शकों से कुछ अद्भुत प्रतिक्रियाएं भी प्राप्त कर रही हैं। अब अभिनेत्री के एक ओर करारे जवाब ने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ खींच लिया है। हाल ही में फातिमा ने कुछ अजीबोगरीब मैसेज पढ़े जो उन्हें अब तक मिले हैं। अभिनेत्री ने उनमें से एक उपयोगकर्ता द्वारा भेजा गया मैसेज साझा किया है, जिसमें लिखा था, “आपने इतने छोटे कपड़े क्यों पहने हैं? क्या मुंबई में बहुत गर्मी है? या आपने बच्चों के सेक्शन से खरीदारी की है?”
जिस पर फातिमा ने जवाब दिया, “My Gamla, My Phool. My Body, My rules!” उनकी इस टिप्पणी ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है और उनके प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।
कुछ ने कमेंट करते हुए लिखा,”My gamla,my phool
My body,my rule”
I laughed so hard..😂😂”
एक ने कहा, “May Gamla. My Phool…My Body, My Rule……Well Said Fatima 👏👏👏”
दूसरे यूज़र ने साझा किया, “2:42 😂 fatima was so savage and so on point, loved it ❤️. It was a very interesting video 😂👍.”
यहां तक ​​कि कुछ उपयोगकर्ताओं ने उन्हें यह डायलॉग एक टी-शर्ट पर छापने का सुझाव दिया, जिसमें कहा गया, “Petition to print My gamla, my phool, my body,my rule on a t-shirt😂❤️”
फातिमा के दिलकश और साहसी जवाब ने सभी को स्तब्ध कर दिया है, यहां तक ​​कि उनकी सह-कलाकार अदिति राव हैदरी भी खुद को हँसने से रोक नहीं पाईं। वर्कफ्रंट पर, फातिमा जल्द ‘अरुवी’ के तमिल रीमेक में एक प्रदर्शन उन्मुख भूमिका में और अनिल कपूर के साथ एक अन्य अघोषित प्रॉजेक्ट में दिखाई देंगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img