Tuesday, December 7, 2021

फिनटेक स्टार्टअप निवेश ने आईएएन (IAN) फंड से 12 करोड़ रुपए की फंडिंग जुटाई

Must Read

मुंबई। फिनटेक स्टार्टअप Nivesh.com ने आईएएन फंड के नेतृत्व में 1.6 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुटाए हैं। इस फंडिंग राउंड में इंडियन एंजेल नेटवर्क, एंजेल फंड और वीर मेहता और राघव कपूर जैसे एंजेल निवेशकों सहित अन्य सह-निवेशकों की भागीदारी देखी गई। निवेश एक मोबाइल-फर्स्ट डिजिटल प्लेटफॉर्म है जो देश में अपनी पैठ को गहरा करने के लिए म्यूचुअल फंड और अन्य वित्तीय प्रोडक्ट्स के वितरकों की मदद करता है। प्लेटफॉर्म वितरकों को अपने व्यवसायों का विस्तार करने और नए ग्राहकों को जोड़ने में सक्षम बनाता है, जिन्हं अब विभिन्न एएमसी के लिए सेवाएं दी जा सकती हैं और इस तरह बेहतर पोर्टफोलियो परफॉर्मंस का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी की स्थापना अनुराग गर्ग ने की है, जिन्होंने पहले mutualfundsindia.com (म्यूचुअलफंडइंडिया.कॉम) की सह-स्थापना की थी और एमसीआरए द्वारा अधिग्रहण के बाद बाहर हो गए थे। वेबसाइट को 2001 में फोर्ब्स द्वारा दुनिया की बेस्ट 150 में रैंक किया था। सह-संस्थापक श्रीधर श्रीनिवासन इन्फोसिस, ग्रिडस्टोन रिसर्च, हूरिक्स सिस्टम, आदि से अनुभव के साथ गहरी तकनीकी समझ लाए हैं। एक साथ मिलकर अनुराग और श्रीनिवासन, एक-दूसरे की कमियों को दूर कर निवेश को नेतृत्व देते हैं जो एक बड़े बाजार को लक्षित कर रहा है जहां तक अभी सेवाएं नहीं पहुंची हैं।
नई मिली पूंजी का उपयोग अपने सहयोगियों और ग्राहकों के लिए अधिक निवेश प्रोडक्ट्स लाने के अलावा प्रोडक्ट पोर्टफोलियो, विशेष रूप से इंश्योरेंस और लोन प्रोडक्ट्स को विस्तार देने में किया जाएगा। ऑटोमेशन लाकर टेक्नोलॉजी को आगे ले जाने पर भी फोकस होगा जहां ग्राहकों को उनकी जरूरतों की समझ के आधार पर सही उत्पादों का सुझाव दिया जाएगा। निवेश टीम पार्टनर्स को जोड़ने और टीम बढ़ाने को भी लक्ष्य बना रही है।

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img