Sunday, December 5, 2021

बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म ‘नरप्पा’ 20 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर ग्लोबल प्रीमियर के लिए है तैयार

Must Read

मुंबई। प्राइम डे 2021 के रोमांचक मनोरंजन स्लेट में जोड़ते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज 20 जुलाई 2021 में आकर्षक एक्शन-ड्रामा नरप्पा की डायरेक्ट-टू-सर्विस रिलीज़ की घोषणा कर दी है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, वेत्रिमारन द्वारा एक तारकीय स्टार कास्ट और दिलचस्प कहानी के साथ, स्ट्रीमिंग सेवा अपने दर्शकों के लिए एक आकर्षक नाटक पेश करने के लिए तैयार है जो अराजकता और अनिश्चितता से भरी दुनिया में अपने परिवार के लिए एक नियमित व्यक्ति के बलिदान को खूबसूरती से बयां करती है। तमिल सुपर-हिट फिल्म ‘असुरन’ का एक तेलुगु रूपांतरण, इस फिल्म की कहानी, नायक- नरप्पा का अनुसरण करती है, जो आंध्र प्रदेश के अनंतपुर के एक विचित्र गांव का रहने वाला एक किसान है। श्रीकांत अडाला द्वारा निर्देशित, यह फिल्म संयुक्त रूप से डी. सुरेश बाबू और कलैपुली एस. थानू द्वारा निर्मित है और इसमें सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती के साथ प्रियामणि, कार्तिक रत्नम और राजशेखर अनिंगी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1414532812112207878?s=19
विजय सुब्रमण्यम, निर्देशक और हेड, कंटेंट, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, भारत ने कहा, “अमेज़ॅन प्राइम वीडियो में, हम हमेशा अपने दर्शकों के लिए सम्मोहक कथाएँ प्रस्तुत करने पर विचार करते आये हैं और नरप्पा इस दिशा में एक और कदम है। दुनिया भर में प्राइम मेंबर्स को खुश करने के प्रयास में, हमने अब बहुप्रतीक्षित ‘नरप्पा’ को प्राइम डे 2021 के रोमांचक मनोरंजन लाइन-अप में जोड़ा है। नरप्पा के वैश्विक प्रीमियर के साथ, हम आगे बढ़ने के लिए उत्साहित हैं और सेवा पर तेलुगू डीटीएस (डायरेक्ट-टू-सर्विस) फिल्मों के विविध कंटेंट स्लेट में एक और रोमांचक एक्शन-ड्रामा जोड़ने के लिए उत्साहित हैं, जिसे अब तक वैश्विक स्तर पर अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। हमें विश्वास है कि नरप्पा भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरेगी।”
निर्माता डी. सुरेश बाबू ने कहा, “इस तरह के प्रतिभाशाली सितारों और अत्यधिक रचनात्मक क्रू के साथ काम करना एक अत्यंत उत्तेजक और समृद्ध अनुभव है। नरप्पा की कहानी न केवल मेरे दिल के करीब है बल्कि पूरे सिस्टम पर एक सामाजिक टिप्पणी भी बताती है और इस कहानी में जान फूंकने का हमारा प्रयास है। मैं एक वैश्विक मंच पर हमारे काम के प्रीमियर के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो हमें दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगा और मुझे विश्वास है कि वे सभी इस एक्शन से भरपूर फिल्म की सराहना करेंगे। ”“इस कठिन वक़्त में, कलाकारों और चालक दल ने यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास और दिल लगाया है कि इस फिल्म को अंजाम दिया जाए। दिमाग से तैयार की गई कहानी, अभूतपूर्व निर्देशन और शानदार प्रदर्शन का एक सही मिश्रण दर्शकों को एक मनोरंजक अनुभव देना सुनिश्चित करता है।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img