‘बागी’ ने अपनी रिलीज़ के 5 साल किये पूरे

मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और तब से, उन्होंने अपनी त्रुटिहीन ऑनस्क्रीन उपस्थिति के साथ दर्शकों को चौंका दिया है। आज रोनी के रूप में उनकी सबसे पसंदीदा परफॉर्मेंस ने अपनी रिलीज़ के 5 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेता, जिन्होंने शुरुआत में अपने डांस के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया था, उन्होंने पिछले कुछ वर्षों से अपने पावर-पैक एक्शन परफॉर्मेंस के साथ अपने लिए एक जगह बना ली है। ‘बागी’ फ्रैंचाइज़ी से अब तक 3 इंस्टालमेंट रिलीज़ हो चुकी हैं और अब चौथी क़िस्त का बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म में कई हाई ऑक्टेन एक्शन सीन और सीक्वेंस को हाईलाइट किया गया है, जिसने दर्शकों को अभिनेता के एक्शन कौशल का दीवाना बना दिया है।
फिल्म ‘बागी’ में प्रभावशाली एक्शन दृश्यों की भरमार थी, जिसने दर्शकों के रौंगटे खड़े कर दिए थे। टाइगर ने फिल्म में कुछ माइंड ब्लोइंग तकनीक का प्रदर्शन किया था जिसमें ‘ग्रैंड मास्टर शिफुजी’ और द किलिंग मशीन शामिल है। फिर चाहे मार्किट फाइट सीक्वेंस हो या मार्किट फाइट शॉट, टाइगर के स्विफ़्ट मूव्स ने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया था। फिल्म के लास्ट सीन में आखिरी लड़ाई सीक्वेंस ने टाइगर के एक्शन फ्लेयर के साथ-साथ यह साबित कर दिखाया कि वह इस शैली के किंग है।
फ्रैंचाइज़ी के अन्य सभी हिस्सों की तरह, बागी 2016 की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही है। बागी के सभी तीन भागों में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। बागी और बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नज़र आईं थी, जबकि बागी 2 में दिशा पटानी हैं। ‘बागी’ के बाद से, टाइगर ने दर्शकों को कुछ प्रमुख एक्शन सीक्वेंस दिए हैं जो उन्हें अपने समकालीनों के बीच एक्शन फिल्मों के लिए सबसे अच्छा विकल्प बनाते हैं। ‘बागी’ फ्रेंचाइजी के अलावा, टाइगर श्रॉफ के पास ‘हीरोपंती’ और ‘गणपत’ फ्रेंचाइजी भी है। निर्देशकों और निर्माताओं ने अभिनेता के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का फैसला किया है जिसके पहले लुक से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर ने कितनी सरलता से यह निभाया है।

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*