Tuesday, January 18, 2022

’ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3′ के सॉन्ग ‘क्या किया है तूने’ को दर्शकों ने साल का ‘लव एंथम’ करार दिया

Must Read

शायद ही कभी हम वेब शो से किसी सॉन्ग को रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखते हैं और प्रसिद्ध संगीतकार अमाल मलिक ने अपने भाई, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित गायक-गीतकार अरमान मलिक के साथ, ऑल्ट बालाजी के रोमांस ड्रामा ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का नवीनतम गीत ‘क्या किया है तूने’ के साथ यह मुमकिन कर दिखाया है जो सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है और 4 दिनों में 6 मिलियन व्यूज़ पार कर चुका है। इस महीने 29 मई को लॉन्च हुई वेब सीरीज को दुनिया भर के दर्शकों ने खूब सराहा है, वहीं सबसे प्रसिद्ध और सफल फ्रैंचाइजी का संगीत भी इसकी सफलता का श्रेय देने वाले सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक रहा है। ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का म्यूजिक एल्बम हिट रहा है, क्योंकि अब तक रिलीज हुए तीनों सोलफुल नंबर को श्रोताओं द्वारा खूब पसंद किया गया है।
एल्बम के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक ‘क्या किया है तूने’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, भारत और कोलंबिया, तुर्की, मैक्सिको, श्रीलंका, बांग्लादेश, आदि में ट्विटर ट्रेंड्स में टॉप कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी पर फिल्माया गया, अमाल मलिक द्वारा रचित रोमांटिक गीत जिसके लिए उन्होंने हाल ही में ग्रैमी पुरस्कार विजेता दुआ लीपा के साथ कॉलेब्रेट किया है, वह रश्मि विराग की विपुल कविता के माध्यम से अपनी धुन के लिए सही शब्द प्राप्त करने में कामयाब रही है। गीत को विश्व स्तर पर पसंद किया जा रहा है और इसने डाई-हार्ड रोमांटिक लोगों के दिलों को छू लिया है, जिससे यह वर्ष का लव एंथम बन गया है।
गाने की जबरदस्त लोकप्रियता पर टिप्पणी करते हुए, अमाल मलिक कहते हैं,” ‘क्या किया है तूने’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया ने एक बार फिर इस शैली के समान गाने बनाने में मेरे विश्वास को बढ़ा दिया है। मेलोडिकली बोलते हुए, धुन में ताजगी थी, जिसमें नए प्यार में पड़ने की भावना है। इस गाने का उद्देश्य कुछ असाधारण के अंत और शुरुआत के बीच भावनाओं को पकड़ना था। कृतज्ञता की एक परत लिरिक्स से भी आई है क्योंकि मेरी निर्देशक प्रियंका (घोष) यह दर्शाना चाहती थीं कि कैसे प्यार ने मुझे फिर से जीवंत महसूस करवा दिया है और मेरा मानना ​​है कि यह बेहद खूबसूरती से हासिल किया गया है। मुझे प्यार के बारे में बहुत अच्छी समझ है क्योंकि मैंने अपने आस-पास बहुत सीरियस और ब्रोकन लोगों को देखा है और कभी-कभी मेरे रिलेशनशिप इशूज़ ने भी मुझे अपने गानों के लिए विचार इकट्ठा करने में मदद की है।”
“अरमान मुझे उनकी सिंगिंग के लिए नई तारीफ चुनने में हार्ड टाइम दे रहे हैं। हर बार जब वह गाना बनाते है, तो मुझे एहसास होता है कि यह आदमी शायद किसी भी शैली को आसानी से गा सकता है। यह न केवल उनकी गायन क्षमता बल्कि साथ ही उनकी भावनात्मक बुद्धिमत्ता को भी साबित करता है। इस गाने में बहुत ही प्रतिभाशाली पलक मुच्छाल ने उनका साथ दिया है। मुझे लगता है कि ‘क्या किया है तूने’ में वह बेहद सहज और आकर्षक सुनाई दे रही हैं बावजूद इसके कि उनके हिस्से को निष्पादित करना कठिन था क्योंकि यह पिच एक फीमेल वोकल रेंज के लिए बिल्कुल अनुकूल नहीं थी। ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ एक बहुत ही सफल फ्रेंचाइजी है, और मैं इस सीजन का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, नीरज कोठारी और एकता कपूर, निर्माताओं को धन्यवाद।”,अमाल कहते हैं।
11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, ‘ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एण्डटीवी के कलाकारों ने कराई दिलवालों को दिल्ली की सैर

नयी दिल्ली। पर्यटन को प्रमोट करने और उसे प्रोत्साहन देने के लिये हर साल 25 जनवरी को नेशनल टूरिज्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img