Sunday, December 5, 2021

राम चरण ने अमेज़न प्राइम वीडियो की ‘अनोखी’ ‘एक मिनी कथा’ की प्रशंसा की

Must Read

मुंबई।  अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा तेलुगु फिल्म ‘एक मिनी कथा’ हल्की-फुल्की, रोमांटिक कहानी है जो ‘लम्बाई’ (साईज)पर एक सामाजिक संदेश को रेखांकित करता है। मुख्य भूमिका में संतोष शोभन और काव्या थापर अभिनीत, यह एक असामान्य विषय से संबंधित है जिसका एक आम आदमी सामना करता है। न केवल दर्शक, बल्कि उद्योग के दिग्गज भी रिलीज के लिए उत्साह व्यक्त कर रहे हैं! और, इस बार यह कोई और नहीं बल्कि खुद राम चरण हैं। इससे पहले प्रभास ने शुभकामनाएं दी थीं और फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया था और अब, सुपरस्टार राम चरण ने इस दिलचस्प ट्रेलर को साझा करते हुए प्रशंसा की है। उन्होंने कहां, “Looks like a unique & genuine attempt.
My best wishes to the team!
Watch #EkMiniKatha on Amazon Prime from May 27.”

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से इसे व्यापक सराहना मिल रही है। जबकि फिल्म का विषय एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जो पुरुषों द्वारा सामना किए जाने वाले मुद्दोंपर भाष्य करता है, निर्माताओं ने एक मजेदार और गुदगुदाने वाले कंटेंट से एक संदेश देने की कोशिश की है। यह फिल्म कार्तिक रापोलू द्वारा निर्देशित और वेंकटाद्री एक्सप्रेस फेम मेरलापाका गांधी द्वारा लिखित है जिसका प्रीमियर 27 मई 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img