Tuesday, December 7, 2021

वन माइक स्टैंड सीजन 2’का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Must Read

मुंबई। प्राइम वीडियो ने व्यापक रूप से लोकप्रिय अमेज़न ओरिजिनल सीरीज वन माइक स्टैंड के दूसरे सीजन की एक दिलचस्प ट्रेलर के माध्यम से आज घोषणा की है। सीरीज का प्रीमियर वैश्विक स्तर पर 22 अक्टूबर को 240 देशों और क्षेत्रों में होगा। प्राइम वीडियो की 2021 वाली फेस्टिव लाइन-अप के हिस्से तौर पर लॉन्च होने जा रहा नया सीजन सेलिब्रिटी मेहमानों और उतने ही जबर्दस्त मेंटरों को एक साथ पेश करता है, जो इन सेलेब्रिटी को स्टेज पर अपना सिक्का जमाने की टिप और ट्रिक बताते हैं। ट्रेलर में इस सीजन की खास सेलिब्रिटी टुकड़ी को दिखाया गया है, जिसमें मैवरिक फिल्म डाइरेक्टर-प्रोड्यूसर-स्क्रीनराइटर करण जौहर, बोल्ड और आकर्षक एक्ट्रेस-मॉडल-इंटरप्रेन्योर सनी लियोनी, कूल लेकिन इंटेंस रैपर रफ्तार, प्रखर एवं प्रसिद्ध पत्रकार फाये डिसूजा और भारत के बेस्टसेलिंग लेखकों में गिने जाने वाले चेतन भगत शामिल हैं। गुदगुदाने वाली हंसी और आश्चर्य से भरपूर पांच भागों वाली इस सीरीज का नया सीजन पिछले सीजन के मुकाबले बड़ा, मजेदार और हास्यप्रद होने का वादा करता है।
अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स अपर्णा पुरोहित ने कहा, “प्राइम वीडियो इंडिया में हमारा प्रयास हमेशा यही रहा है कि हम ऐसी सम्मोहक, अलग और बेचैन करने वाली कहानियों और प्रारूपों का निर्माण करें, जो दर्शकों के व्यापक आधार से जुड़ सकें। इसी एप्रोच ने हमें वन माइक स्टैंड को डेवलप करने के लिए प्रेरित किया- एक ऐसा शो जो न केवल आपके पसंदीदा सेलेब्स की हाजिरजवाबी और उनके मजाकिया पहलुओं को इक्सप्लोर करता है, बल्कि स्टेज पर चलने के दौरान उनके तनावपूर्ण, चिंताग्रस्त और कमजोर क्षणों की झलक भी दिखलाता है। इस कच्चे लेकिन आकर्षक फॉर्मैट ने दर्शकों की दिलचस्पी जगा दी और देश में कॉमेडी की चेतना का विस्तार करने में मदद की है। हम सीजन 2 पेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं, जो विभिन्न प्रकार के ऐसे सेलेब्स को एक साथ लाता है जो अपने जीवन में पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करने का प्रयास कर रहे हैं। उनका उत्साह बढ़ाने के लिए उनके मेंटर मौजूद हैं, जो अनुभवी कॉमेडियन हैं। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जिस फॉर्मैट की नींव भारत में डाली गई थी, उसे जर्मनी में अपनाया जा रहा है और वर्तमान में वहां प्रोडक्शन चल रहा है!”
वन माइक स्टैंड सीजन 2 के क्रिएटर और होस्ट सपन वर्मा का कहना है, “सीजन 1 के लिए मिली दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें आगामी सीजन को ज्यादा बड़ा और बेहतर बनाने को प्रेरित किया। सीजन 2 पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने वाले प्रतिभाशाली सेलेब्रिटीज की एक विविधतापूर्ण रेंज को एक साथ पेश करता है। आपने पहले उन्हें अपने-अपने क्षेत्र के शानदार लीडर के रूप में देखा होगा, लेकिन इस शो में आपको उनका एक बिल्कुल अलग पक्ष देखने को मिलेगा। इस सीजन में भी हमें देश के कुछ सबसे बड़े और सबसे अनुभवी कॉमेडियन मिले हैं, जो सेलेब्रिटीज को डेब्यू करने में उनकी मेंटरिंग कर रहे हैं। मैं अपने शो के xx अक्टूबर को होने जा रहे ग्लोबल प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img