Sunday, December 5, 2021

वरुण धवन ने ‘द टुमॉरो वॉर’ अभिनेता क्रिस प्रैट के जन्मदिन के लिए वर्चुअल बर्थडे पार्टी का आयोजन किया

Must Read

मुंबई। वरुण धवन ने हाल ही में ‘द टुमॉरो वॉर’ अभिनेता क्रिस प्रैट का उस वक़्त दिल जीत लिया जब अभिनेता ने उनकी आगामी फिल्म के लिए उनके साथ बातचीत की और उन्हें उनके जन्मदिन पर कैंडल्स और केक के साथ शुभकामनाएं दीं! बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में ‘द टुमॉरो वॉर’ स्टार क्रिस प्रैट के साथ बातचीत की, जहां वे आगामी फिल्म टुमॉरो वॉर के बारे में बात करते हुए नज़र आये, जो 2 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। यह बातचीत क्रिस प्रैट के जन्मदिन (21 जून) से कुछ दिन पहले हुई थी और वरुण ने कैंडल्स और केक के साथ अभिनेता को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं थी। वीडियो में, वरुण को क्रिस को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए देखा जा सकता है, जहां उन्होंने उन्हें एक वीडियो कॉल पर मोमबत्ती बुझाने के लिए कहा। उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि यह पहली जूम पार्टी थी, जिसका आयोजन अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा किया गया था।
https://www.instagram.com/reel/CQXnx_Phpnz/?utm_medium=copy_link
क्रिस प्रैट की आने वाली फिल्म के ट्रेलर से उत्साहित बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर वरुण धवन ने इसे देखने के बाद अपनी उत्सुकता साझा की है। वह लिखते है, “Those aliens look scary af, but I trust @prattprattpratt to put at least one of them in an armbar. Looks legit!”
https://www.instagram.com/tv/CQJcqNyJXI8/?utm_medium=copy_link
प्रैट ने अभिनेता के साथ उनकी बातचीत और भारत में अपने सभी दोस्तों को याद करते हुए अपने ट्वीट का जवाब दिया है! जैच डीन द्वारा लिखित और क्रिस मैके द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एडविन हॉज, सैम रिचर्डसन, बेट्टी गिलपिन, मैरी लिन राजस्कब और रयान कीरा आर्मस्ट्रांग भी हैं। प्रैट, रॉब कोवान, ब्रैडली जे फिशर और ब्रायन ओलिवर ने एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर का पदभार संभाला है। वही, जूल्स डेली, डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग, डेविड एस गोयर, डॉन ग्रेंजर और एडम कोलब्रेनर द्वारा निर्मित है और सामंथा निसेनबोइम द्वारा सह-निर्मित है। अमेज़न प्राइम वीडियो 2 जुलाई, 2021 को विशेष रूप से द टुमॉरो वॉर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ करने के लिए तैयार है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img