Sunday, December 5, 2021

शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म HiPi ने यूजर-जनरेटेड कंटेंट (UGC) मार्केट में एक अलग ऐप की घोषणा की

Must Read

मुंबई। जनता के बीच डिजिटल सामग्री की खपत में वृद्धि के साथ, भारत के तेजी से बढ़ते शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म HiPi ने यूजर-जनरेटेड कंटेंट (UGC) मार्केट में एक अलग ऐप की घोषणा की है। 2020 में लॉन्च होने के बाद से बीटा संस्करण के रूप में Zee5 का हिस्सा रहा और अब ‘HiPi का नया अड्डा’ 18 जून से एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए और 22 जून तक iOS उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। ऐप क्वालिटी फीचर्स से लैस है, जिसमें नवीनतम ट्रेंडिंग म्यूजिक ट्रैक्स, इंटरेक्टिव फिल्टर और प्रभाव शामिल हैं, जो ब्रांड्स को अपने दर्शकों के साथ एक गहरा बंधन स्थापित करने में मदद करते हैं। यह यूजर्स को अपनी सामग्री में जादू का स्पर्श जोड़ने के लिए 3D फेस फिल्टर, लिप-सिंक, वीडियो एडिट करने और डबिंग वीडियो बनाने की अनुमति देता है।
इस नई यात्रा के हिस्से के रूप में, HiPi ने मस्ती के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए एक महीने तक चलने वाला #EntertainmentKiBarish अभियान भी शुरू किया है। इसका उद्देश्य पूरे देश के रचनाकारों और दर्शकों दोनों को एक समान ब्रेक प्रदान करके डिजिटल सामग्री क्षेत्र का लोकतंत्रीकरण करना है। अभियान में प्रसिद्ध ब्रांड्स के साथ गठजोड़ होगा और उपयोगकर्ताओं को डांस बांग्ला डांस जैसी विभिन्न ज़ोनर्स और प्रतियोगिताओं में दिमागी चुनौतियों का सामना करने की अनुमति देगा, जहां निर्माता और दर्शक वीकली डांस थीम के अनुसार एक यूनिक हुक स्टेप करके साप्ताहिक पुरस्कार जीत सकते हैं, जिसे डांस बांग्ला डांस की जूरी और मेंटर्स द्वारा क्यूरेट किया जाएगा।
22-सप्ताह की प्रतियोगिता को दो भागों में विभाजित किया जाएगा- क्रिएटर और दर्शक। क्रिएटर कॉन्टेस्ट में लगभग 20 डांस बांग्ला डांस प्रतियोगी शामिल होंगे जो अपने वीडियो HiPi पर पोस्ट करेंगे, जबकि वे रियलिटी शो में भाग लेना जारी रखेंगे। भव्य विजेता की घोषणा डांस बांग्ला डांस के प्रतियोगियों में से एक के लिए होगी, जिसके पास 2 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और HiPi के साथ 3 महीने का अनुबंध जीतने का मौका होगा। इस बीच, दर्शकों की प्रतियोगिता में, HiPi यूजीसी इंट्रियों में से एक प्रतिभागी का चयन करेगा, जो प्रतियोगिता की अवधि के दौरान 2 लाख रुपए की राशि के साप्ताहिक नकद पुरस्कार जीतने का मौका पा सकता है। दोनों श्रेणियों के विजेताओं का चयन HiPi पर उनकी लोकप्रियता के आधार पर किया जाएगा।
उल्लेखनीय घोषणाओं पर टिप्पणी करते हुए, HiPi के प्रवक्ता ने कहा, “हमारे लॉन्च के एक साल के भीतर भारतीय बाजार में हमारे स्टैंडअलोन ऐप का प्रदर्शन हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। यह हमारे उपयोगकर्ताओं से प्राप्त जबरदस्त प्रतिक्रिया और समर्थन का परिणाम था और हम #EntertainmentKiBaarish के माध्यम से उनके लिए अपनी कृतज्ञता प्रकट करना चाहते हैं। अभियान उत्साहजनक गतिविधियों और प्रतियोगिताओं को लाने का वादा करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को अपनी उंगलियों पर मनोरंजन की खुशी का अनुभव करने की इजाजत मिलती है।
मस्ती और मनोरंजन से भरे अभियान के अलावा, HiPi एक प्रतियोगिता भी शुरू करेगा, जिससे उपयोगकर्ता अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा (नृत्य, गायन, लिप-सिंक, भोजन, फिटनेस, फैशन, सौंदर्य, आदि) का प्रदर्शन करते हुए वीडियो अपलोड कर सकेंगे। प्रतियोगिता के विजेताओं को 50,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img