Wednesday, November 30, 2022

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोनिया राठी के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में कही ये बात

Must Read

मुंबई। अपने पहले सह-कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए, नवोदित अभिनेत्री सोनिया राठी ने हाल ही में उल्लेख किया था कि हैंडसम हंक ने उन्हें अपने नवीनतम वेब शो, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के सेट पर बेहद सहज महसूस करवाया था। सबसे प्रसिद्ध और पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को 29 मई के दिन ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ किया गया था जिसे दुनिया भर के दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिल रही है और यह आईएमडीबी पर रिलीज के एक हफ्ते के भीतर 9.3 रेटिंग के साथ सबसे अधिक रेटिंग वाले वेब शो में से एक बन गया है।
चूंकि इस शो के साथ सोनिया डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू कर रही हैं, इसलिए वह सिद्धार्थ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए थोड़ी नर्वस थीं, लेकिन प्रसिद्ध स्टार ने सुनिश्चित किया कि उनकी केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन शानदार दिखे। उसी के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ कहते हैं, “हम दोनों एक्टर्स हैं। हालांकि, मैं सेट पर होने की भावना को समझता हूं और जब आपका पहला दिन होता है, तो मुझे अपने दिन याद आते हैं। इसलिए, मैं बस उनके पास गया, उन्हें ग्रीट किया और हमने बात की। मैंने कुछ चुटकुले सुनाए और मैं जैसा हूं वैसा था ताकि ऐसा महसूस न हो कि दो अजनबी एक साथ काम कर रहे थे और उन्हें अधिक सहज महसूस कराया जा सके।”
जब से मेकर्स ने सीजन 3 की घोषणा की थी, दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। दर्शकों द्वारा इंटेंस कैरेक्टर पोस्टर, दिलचस्प टीज़र और ट्रेलर को खूब सरहाया गया है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्मों और शो में ट्रेंड कर रहा था। 8.8 से 9.3 रेटिंग तक, वेब शो ने लॉन्च के बाद से अपनी लोकप्रियता और दर्शकों के बीच दीवानगी में वृद्धि देखी है। रोजाना नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके अतिरिक्त, हैशटैग #BrokenbutBeautiful3 के नाम से इंस्टाग्राम पर एक शो के लिए सबसे अधिक पोस्ट हैं।
‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ फ्रैंचाइज़ी दर्शकों की पसंदीदा है क्योंकि यह उन्हें प्यार, लालसा और दिल टूटने के सफ़र पर ले जाती है। यह अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है। एक महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है। उनकी दुनिया अलग है और वे अलग चीजें चाहते हैं जो हार्टब्रेक के लिए एक परफ़ेक्ट रेसेपी हैं। ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ अब ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img