Friday, October 18, 2024

बुक कीपिंग को नया आयाम देगा Febi.ai

Must Read

ए एन शिब्ली
नयी दिल्ली। नयी दिल्ली में मीडिया की मौजूदगी में Febi.ai की घोषणा की गयी जो बुक कीपिंग को एक नया आयाम देगी। डोमेन विशेषज्ञता वाले लोगों द्वारा निर्मित Febiai ने अपनी प्री-सीरीज़ ए फंडिंग को लुमिस पार्टनर्स, वीरेंद्र राणा (जेपी मॉर्गन, पूर्व-प्रबंध निदेशक-भुगतान), अमित चौधरी (सह-संस्थापक- लेंसकार्ट), पद्मजा रूपारेल तथा (सह-संस्थापक-आईएएन), रोहन भार्गव (सह-संस्थापक-कैशकरो), रजत जैन (अध्यक्ष फिनो पेमेंट्स बैंक) और अन्य उल्लेखनीय निवेशकों से 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर की फंडिंग हासिल की है।
2022 में स्थापित, Febi.ai को चार्टर्ड अकाउंटेंट और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों की टीम के द्वारा बनाया गया है। अपनी एआई क्षमताओं के माध्यम से, यह मैन्युअल डेटा प्रविष्टि और लेखांकन करते समय मैन्युअल त्रुटियों को समाप्त करता है, और चालान का सत्यापन करत्ता है. दस्तावेजीकरण प्रबंधन को स्वचालित करता है, कर अनुपालन को स्वचालित करता है और संस्थापकों और उद्यमियों को उच्च आत्मविश्वास के साथ अच्छी तरह से सूचित निर्णय लेने के लिए वास्तविक समय की व्यावसायिक अंतहीष्ट प्रदान करता है।
Febi.ai का मतलब फाउंडर्स एंटरप्रेन्योर बुक्स इनोवेशन (FEBI) है। यह नाम कंपनी के वित्त उद्योग में नवाचार की मजबूत नींव और उसकी उद्यमशीलता की भावना को दर्शाता है। वे लेखांकन और कर अनुपालन प्लेटफार्मों को स्वचालित करने, ग्राहक अधिग्रहण में तेजी लाने और अपने कार्यबल का विस्तार करने के लिए अपनी कृत्रिम बुद्धिमत्ता क्षमताओं को और आगे बढ़ाने के लिए नई पूंजी का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं।
Febi.ai की स्थापना सीए अमित जिंदल, सीए सौरभ जैन, आशु गोयल और सीए राहुल बंसल ने की थी। अर्न्स्ट एंड यंग के पूर्व सीए अमित जिंदल और सीए सौरभ जैन ने 350 सदस्यों की एक प्रसिद्ध वित्तीय सलाहकार परामर्श फर्म फेलिक्स एडवाइजरी का सफलतापूर्वक निर्माण और नेतृत्व किया है।
भारत के चार्टर्ड अकाउंटेंट और संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रमाणित सार्वजनिक अकाउंटेंट अमित जिंदल के पास लेखांकन और कर अनुपालन में दो दशकों से अधिक का समृद्ध अनुभव है। अपनी पूर्व भूमिकाओं में, उन्होंने वित्त पेशेवरों और हितधारकों द्वारा मैन्युअल लेखांकन और कर अनुपालन में आने वाली व्यावहारिक चुनौतियों को देखा। उन्होंने काम करने वाली टीमों और मौजूदा लेखांकन और कर अनुपालन प्लेटफार्मों के अंतिम उपयोगकर्ताओं के सामने आने वाली वास्तविक समय की समस्याओं को हल करने के लिए Febi.ai बनाने का निर्णय लिया।
Febi.ai के सीइओ अमित जिंदल ने अवसर पर कहा की “यह चार्टर्ड अकाउंटेंट समुदाय द्वारा बनाया गया है और यह उद्यमियों और सीए समुदाय को लेखांकन और कर अनुपालन कार्यों को प्रबंधित करने के लिए वास्तविक समय की अंतर्दृष्टि और प्रभावी तरीकों से सशक्त बनाएगा।” Febi.ai के आने से अकॉउंट की दुनिया बड़ी तब्दीली आएगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

ग्रेटर कैलाश में भारतीय कैंसर संस्थान का उद्घाटन

ए एन शिब्ली नयी दिल्ली। फिल्म स्टार सुनील शेट्टी और मशहूर सिंगर मीका की मौजूदगी में भारतीय कैंसर संस्थान...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img