Wednesday, April 24, 2024

हल्दीराम ने पेश किया प्लांट वाला क़ीमा

Must Read

मुंबई। जीएफआई इंडिया के सहयोग से स्थापित हल्दीराम और बीव्हेज फूड्स भारतीय उपभोक्ताओं के लिए फूड प्लेट के केंद्र में प्लांट प्रोटीन डाल रहे हैं। नमकीन, मिठाइयाँ, पश्चिमी स्नॅक्स और खाने के लिए तैयार खाने की रेंज अब उद्यम कर रही हैं। प्लांट प्रोटीन सेगमेंट में कंपनी के साथ-साथ के लिए एक नया मील का पत्थर चिह्नित करना संयंत्र प्रोटीन पारिस्थितिकी तंत्र। प्रिय फूड ब्रांड हल्दीराम एंड प्लांट द्वारा लॉन्च- आधारित मांस कंपनी बीवीजी फूड्स, विशेषज्ञ गैर-लाभकारी गुड फूड इंस्टीट्यूट (जीएफआई) द्वारा समर्थित भारत, तेजी से बढ़ते पौधे-आधारित खाद्य श्रेणी में बड़े पैमाने पर बाजार की गति को रेखांकित करता है।

कीमा पाव और कीमा समोसा को हल्दीराम के शीतकालीन विशेष मेनू के हिस्से के रूप में लॉन्च किया जाएगा |उत्तर भारत में फैले सभी 80 रेस्तरां में 2021 पेशकश की । अच्छाई के साथ बनाया गया वनस्पति प्रोटीन और ताजी सब्जियों के कीमा पाव और कीमा समोसा क्लासिक पर एक रीटेक है , भारतीय पसंदीदा – स्वादिष्ट स्वादों को सूँघने वाले होंठ लेकिन बिना अपराधबोध के बीव्हेज का लक्ष्य है।

इस रोमांचक से परे आने वाले महीनों में अतिरिक्त चैनलों के माध्यम से अपने उत्पादों को लॉन्च करें और उपभोक्ता विभिन्न उत्पाद निर्माणों को और भी अधिक देखने की उम्मीद कर सकते हैं और निकट भविष्य में साझेदारी। यह लॉन्च अभी तक तेजी से में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. भारत में बढ़ते पौधे-आधारित खाद्य उद्योग और बीवीईजी फूड्स के लिए कैप में एक और सुविधा स्टोर श्रृंखला 24 सेवन के साथ उनकी हालिया सफलता लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, बीव्हेज फूड्स के संस्थापक, आकांक्षा और प्रतीक घई ने कहा, “हल्दीराम हमेशा से ही हर उम्र के लोगों के लिए खानपान की लंबी विरासत के साथ एक परिवार का पसंदीदा रहा है कई चेहरों पर मुस्कान के साथ थाली। हमारे उत्पाद विकास और नवाचार टीमों के पास है | हाथ मिलाया और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया कि उत्पाद उपभोक्ताओं के सर्वकालिक प्रतिध्वनित हों|हल्दीराम के पसंदीदा और हम लोगों की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं।

विशेषज्ञ गैर-लाभकारी संस्था द गुड फ़ूड इंस्टीट्यूट इंडिया द्वारा किए गए शोध से पता चलता है कि उद्योग में ‘स्मार्ट प्रोटीन’ तेजी से बढ़ रहा है, 2020 में वैश्विक स्तर पर 3 अरब डॉलर से अधिक का निवेश किया गया और 2021 भारतीय कंपनियों के लिए एक ब्रेकआउट पल साबित हुआ। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, जीएफआई इंडिया के प्रबंध

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दर्शकों को पसंद आ रही है देश की पहली 4 K एनीमेटिड मूवी अप्पू

आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की पहली करीब नब्बे मिनट की 4 K एनीमेटिड फिल्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img