एवॉन ने वॉचमीनाउ ‘माई स्टोरी मैटर्स’ अभियान लॉन्च किया

नयी दिल्ली। एवॉन सदैव महिला सशक्तीकरण एवं महिलाओं को उनकी पहचान प्रदान करने तथा उन्हें अपने तरीके से जीवन जीने की स्वतंत्रता देने के लिए प्रतिबद्ध है। हाल ही में अपने अभियानों की सफलता के बाद, एवॉन ने वॉचमीनाउ ‘माई स्टोरी मैटर्स’ अभियान लॉन्च किया। यह अभियान महिलाओं एवं उनकी उपलब्धियों की सराहना करेगा। इस अभियान के तहत, एवॉन ने दुनिया की सबसे बड़ी वैश्विक डिजिटल गैलरी लॉन्च की, जिसमें पूरी दुनिया से 1 मिलियन लोगों की कहानियां एकत्रित की गईं, जिनमें अन्य लोगों को प्रेरणा देने और उनकी उपलब्धियों को सम्मानित करने के लिए शक्ति, दृढ़ता एवं दृढ़ निश्चय का प्रदर्शन हो। साझा की गई हर कहानी की सराहना के रूप में एवॉन फाउंडेशन महिलाओं के सहयोग के लिए 1 डॉलर की चैरिटी देगा।
एवॉन का दायरा एक सौंदर्य कंपनी से बढ़कर है। हमने 135 सालों से ज्यादा समय से महिलाओं के लिए एक बेहतर विश्व के निर्माण का प्रयास किया है, क्योंकि हम ऐसी दुनिया में यकीन करते हैं, जिसमें हर कोई एक समान हो और हर आवाज को सुना जाए। इस गैलरी का निर्माण कर, हम महिलाओं को सफलता की खुशी मनाने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे हैं, ताकि अन्य महिलाओं को प्रेरित करने के लिए रोल मॉडल विकसित किए जा सकें। इनमें से हर कहानी दुनिया को दिखाती है कि महिलाएं मजबूत हैं, साहसी हैं और शक्तिशाली हैं और उन्हें नजरंदाज या कम नहीं आंका जा सकता। एवॉन इंडिया में हेड ऑफ मार्केटिंग, स्निग्धा सुमन ने कहा, ‘‘एवॉन में हम ऐसी दुनिया में यकीन करते हैं, जिसमें हर कोई एक समान हो और हर आवाज को सुना जाए। इस गैलरी का निर्माण कर, हम महिलाओं की उपलब्धियों को सम्मानित करने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे हैं और लोगों को अपनी कहानियां साझा करने तथा अपने जीवन में प्रेरणाप्रद महिलाओं की कहानियां साझा करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। साझा की गई हर कहानी की खुशी मनाने के लिए, एवॉन फाउंडेशन महिलाओं का सहयोग करने के लिए चैरिटी में 1 डॉलर देगा। यह लिंग आधारित हिंसा के खिलाफ एवॉन फाउंडेशन द्वारा किए जाने वाले महान कार्य तथा दुनिया में स्तन कैंसर सेवाओं के लिए दिए जाने वाले सहयोग का अंग है।
कहानी देने के लिए watchmenow.avon.com पर जाएं और इमेज या सेल्फी अपलोड कर एक लघु कहानी साझा करें और इस विषय में अपना सहयोग देने के लिए इसे अपने सोशल मीडिया प्रोफाईल में भी साझा करें। इन कहानियों का विषय चुनौतियों को पार करना, अपेक्षाओं से बढ़कर काम करना या व्यक्तिगत उद्देश्य पूरे करना हो सकता है।

    Leave Your Comment

    Your email address will not be published.*