Sunday, December 5, 2021

Truke ने पेश की बीटीजी 1 और बीटीजी 2 सिर्फ 1,999 रुपए में

Must Read

नई दिल्ली . भारत का प्रमुख ऑडियो ब्रांड ट्रूक आवाज के पेशेवरों और संगीत प्रेमियों के लिए  हाई क्वालिटी वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, इयरफोन के साथ ही बीस्पोक अकॉस्टिक उपकरण बनाता है। क्वालिटी प्रोडक्ट्स की नई रेंज में ट्रूक ने भारत की पहली गेमिंग रेंज टीडब्ल्यूएस (TWS) लॉन्च की है। बोर्न टू गेम सीरीज में गेमिंग टीडब्ल्यूएस सीरीज में बीटीजी-1 और बीटीजी-2 पेश किए हैं। 24 अगस्त से बीटीजी-1 फ्लिपकार्ट पर और बीटीजी-2 अमेज़न पर उपलब्ध होंगे। 1,999 रुपए की अविश्वसनीय कीमत पर यह आपको मिलेंगे। यह प्रोडक्ट दो आकर्षक डिज़ाइनों में उपलब्ध हैं: फ्यूचरिस्टिक रेडिएंट डिज़ाइन और मॉडर्न ट्राइब डिज़ाइन और यह दोनों ही अद्वितीय गेमिंग अनुभव का वादा करते हैं। ट्रूक साउंडवेयर और सॉनिक एसेसरीज सेग्मेंट खुद को बेस्ट-इन-क्लास प्रोडक्ट्स के साथ डी-फैक्टो लीडर के रूप में स्थापित करना चाहता है। इसके लिए वह पॉवर, परफॉर्मंस और अफोर्डेबिलिटी को टारगेट कर रहा है और नए प्रोडक्ट्स में कंपनी के यह प्रयास साफ तौर पर झलक रहे हैं।
नए प्रोडक्ट्स के लॉन्च पर पंकज उपाध्याय, संस्थापक और सीईओ, ट्रूक ने कहा, “पिछले एक साल के ऑपरेशंस के दौरान ग्राहकों से हमें जबरदस्त साथ मिला है। उन्होंने हमारे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया और हमारे प्रोडक्ट्स की क्वालिटी और टिकाऊपन के प्रमोटर बन गए हैं। उनके निरंतर समर्थन के कारण ही हम एक साल की कम अवधि में भारत में टीडब्ल्यूएस रेंज के बाजार में महत्वपूर्ण शेयर हासिल करने में कामयाब हुए हैं। पहले ही टीडब्ल्यूएस और सॉनिक एसेसरीज के क्षेत्र में एक जगह बनाने के बाद हम अपनी नई टीडब्ल्यूएस प्रोडक्ट सीरीज बोर्न टू गेम (BTG) लॉन्च कर रहे हैं। यह रेंज अविश्वसनीय रूप से किफायती मूल्य पर भारत में बढ़ती गेमिंग आबादी की जरूरतों को पूरा करेगी। यह प्रोडक्ट साउंड सपोर्ट से जुड़े सभी फीचर्स के साथ उपलब्ध है और यह उनके लिए बेहतरीन प्रोडक्ट साबित होगा जो प्रीमियम गेमिंग अनुभव चाहते हैं। भविष्य में हम भारत में सबसे अच्छी पहनने योग्य एसेसरीज ब्रांड बनने की दिशा में अपने प्रयास पर काम करना जारी रखेंगे।”

प्रोडक्ट की विशेषताएं
गेमिंग से जुड़े फीचरः बीटीजी-1 और बीटीजी-2 दोनों टीडब्ल्यूएस हाई-परफॉर्मंस गेमिंग-कोर चिपसेट्स के साथ एडवांस साउंड क्वालिटी के साथ मिलेंगे। इन टीडब्ल्यूएस में 32-बिट आरआईएससी आर्किटेक्चर और एन्वायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) है जो इको, विंड और नॉइज़ को खत्म करता है। यह प्रोडक्ट डुअल ऑडियो डिकोडिंग के साथ ब्लूटूथ 5.1 से सपोर्टेड हैं जो 8 डीबीएम तक की  ट्रांसमिटिंग पॉवर प्रदान करते हैं। गेमिंग बड्स में सिग्नल से नॉइज रेश्यो > = 101 डीबी और एडीसी के साथ 24-बिट हाई-रेस डीएसी के साथ बेहतर ऑडियो भी है जो 8 किलोहर्ट्ज़-48 किलोहर्ट्ज़ के बीच सभी सैम्पल रेट्स को सपोर्ट करता है। टीडब्ल्यूएस कस्टमाइज्ड स्पेशल ट्यूनिंग इफेक्ट्स के साथ स्टीरियो सराउंड साउंड भी बढ़ाता है।
प्रीमियम साउंड क्वालिटी: गेमिंग टीडब्ल्यूएस में बेस्ट-इन-क्लास 60एमएस इम्पर्सेटिबल लो लेटेंसी और डुअल मोड कॉन्फ़िगरेशन का अनूठा कॉम्बिनेशन है जो यूजर्स को साउंड मोड और गेमिंग मोड के बीच आसानी से इंटरचेंज करने में मदद करता है। म्यूजिक मोड में हाई-फाई ऑडियो क्वालिटी फीचर और 13 एमएम 32Ω टाइटेनियम ड्राइवर्स के साथ सिनेमैटिक साउंड एक्सपीरियंस है। टीडब्ल्यूएस भी एक डुअल-माइक नॉइज़ कैंसिंलेशन के साथ आता है जो एडवांस डीएसपी के साथ क्लियर वॉइस कम्युनिकेशन की पेशकश करता है जो पीछे के नॉइज को कम करता है।
मजबूत बैटरी: दोनों टीडब्ल्यूएस में अविश्वसनीय रूप से लंबी बैटरी-लाइफ है जो एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम और केस के साथ कुल 48 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करती है। वे केस से 3-4 गुना चार्ज के साथ 180 घंटे का स्टैंडबाय टाइम स्पोर्ट करते हैं। टीडब्ल्यूएस डिवाइस में टिकाऊ टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ ओवरचार्ज प्रोटेक्शन और बिजली की कम खपत भी होती है।
डिज़ाइन: एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया सुरक्षित फिट और फेदर लाइट गेमिंग बड्स का वजन सिर्फ 4 ग्राम है और इसे पूरे दिन लगाया जा सकता है। यह इस तरह डिजाइन किया गया है कि कान पर लगाकर रखने में आपको आराम मिलेगा।  बेस्ट पॉसिबल फिट होने में मदद के लिए सटीक रूप से 45 डिग्री पर एंगल में डिजाइन किया गया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img