Home विविध ‘इनसाइड एज सीजन 3’ को लेकर चर्चा में हैं विवेक ओबेरॉय

‘इनसाइड एज सीजन 3’ को लेकर चर्चा में हैं विवेक ओबेरॉय

0
609

मुंबई। बहुप्रतीक्षित शो में से एक ‘इनसाइड एज सीजन 3’ रिलीज होने ही वाला है और यह पहले से ही प्रशंसकों और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। खेल के पीछे का खेल एक नए स्तर पर पहुंच गया है और नया सीजन क्रिकेट के खेल को मैदान पर अधिक इंटेंस बनाने का वादा करता है। ऐसे में विवेक आनंद ओबेरॉय ने हाल ही में सीजन 3 पर अपने विचार साझा किए है।

विवेक ओबेरॉय ने बताया, “ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात है जब इस दमदार सीरीज़ के लिए पहली बार एक साथ आए थे और अब तीसरा सीजन रिलीज़ के लिए तैयार है! एक करैक्टर के रूप में, मुझे लगता है कि विक्रांत धवन के ट्विस्टेड दिमाग की एक यूनिक फैन फॉलोइंग है और मुझे खुशी है कि वह हर सीज़न में उनके व्यक्तित्व के नए पहलुओं को उजागर करने के साथ, कहानी के साथ आगे बढ़े हैं। इस सीज़न में, वह कुछ बड़ा करने के लिए तैयार हैं और जब तक वह सीमा पार नहीं कर लेते, तब तक वे किसी भी चीज़ पर नहीं रुकेंगे। आप उसके पास्ट में झांककर वह घाव देखेंगे जो आँखों से दिखाई नहीं देते है… और यह उसे वह बना देते हैं जो वह है! ट्रेलर सभी ड्रामा और ट्विस्ट की एक छोटी सी झलक है, जो इनसाइड एज सीज़न 3 में सामने आने के लिए तैयार है, जिसमें नए किरदार और छिपे हुए सच इसे अधिक मज़ेदार बनाते हैं। हमेशा की तरह, टीम के साथ काम करना एक धमाका रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह एनर्जी स्क्रीन पर दिखाई देगी और दर्शकों के साथ पहले के सीज़न की तरह दृढ़ता से प्रतिध्वनित होगी। ”

‘सीज़न 3’ में दांव ऊंचे हैं, क्योंकि ‘गेम बिहाइंड द गेम’ सेलेब्स के अपने रोमांचक विचारों के साथ आने से अधिक पेचीदा हो गया है। इससे पहले, शो में जरीना की भूमिका निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने भी इनसाइड एज के आगामी सीज़न पर अपनी बात रखी थी। और इससे पहले, पूर्व भारतीय क्रिकेटर / कोच, रवि शास्त्री ने प्रशंसकों को उस वक़्त उत्साहित कर दिया था जब उन्होंने वायु की प्रशंसा की थी, जो इनसाइड एज सीज़न 3 में अपनी टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार है। करण अंशुमान द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्ना द्वारा निर्देशित, इनसाइड एज का प्रीमियर 3 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here