Tuesday, December 7, 2021

एंजेल वन ने लॉन्‍च किया स्मार्ट सौदा 2.0 कैम्‍पेन

Must Read

मुंबई। फिनटेक प्लेटफॉर्म एंजेल वन लिमिटेड (जिसे पहले एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) ने अपना नया कैम्‍पेन स्मार्ट सौदा 2.0 लॉन्‍च किया है। यह कैम्‍पेन नए जमाने के निवेशकों को अपने बेहद स्मार्ट समाधानों का उपयोग करके पूंजी बाजार में शामिल होने के लिए प्रोत्‍साहित करता है। इस कैम्‍पेन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्‍स, ओटीटी, बिजनेस चैनल, डिस्प्ले प्लेटफॉर्म्‍स, ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्‍स आदि पर चलाया जा रहा है।

इस कैम्‍पेन के तहत, एंजेल वन ने टियर 2, टियर 3 और उससे आगे के शहरों में नए जमाने के निवेशकों को लक्षित करते हुए तीन टीवी विज्ञापन लॉन्च किए गए हैं। इस टीवी विज्ञापन में दिखाया गया है कि तीन युवा पहली नौकरी पाकर, बाइक खरीदकर और एक डांस स्टूडियो खोलकर अपने जीवन में स्मार्ट निर्णय लेते हैं। जेनरेशन जेड और मिलेनियल्स हमेशा चीजों को करने के बेहतर तरीके तलाश रहे हैं, जिसमें एक साइड हसल से लेकर उनके पैशन को पूरा करना शामिल है। इसलिए, टीवी विज्ञापन में इस बात पर जोर दिया गया है कि कैसे स्मार्ट लोग अपनी निवेश जरूरतों के लिए एंजेल वन के ‘वेरी स्मार्ट’ प्रस्तावों से लाभ उठा सकते हैं। फिनटेक प्लेटफॉर्म के स्मार्ट विकल्प जैसे क्विक अकाउंट ओपेनिंग और एआरक्यू प्राइम के साथ स्मार्ट रिकमंडेशंस नए जमाने के निवेशकों की जरूरतों को पूरा करती हैं।

टीवी विज्ञापन इस बात को रेखांकित करते हैं कि एंजेल वन नए जमाने के स्मार्ट निवेशकों को उनकी निवेश संबंधी जरूरतों के लिए ‘वेरी स्मार्ट’ समाधान प्रदान करता है। इस कैम्‍पेन पर अपने विचार साझा करते हुए, एंजेल वन लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफीसर, प्रभाकर तिवारी ने कहा, “एंजेल वन में, हमारा लक्ष्य आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग द्वारा समर्थित हमारे उन्नत समाधानों के साथ नए जमाने के निवेशकों को उनकी निवेश यात्रा में मदद करना है। हमारा नया अभियान नए भारतीय निवेशक का जश्न मनाता है, जो इस बात से अवगत है कि उनके लिए क्या अच्छा है। वे टेक्‍नोलॉजी के बारे में जानते हैं और कार्यों की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करने के लिए इसे तैनात करते हैं। हमारा अभियान ‘स्मार्ट सौदा 2.0’ इन स्मार्ट निवेशकों को निवेश समाधानों से परिचित कराता है जो उन्हें अपने पैसे को बहुत ही स्मार्ट तरीके से प्रबंधित करने में मदद कर सकते हैं।”
एंजेल वन लिमिटेड के चीफ़ एक्ज़ेक्यूटिव ऑफ़िसर नारायण गंगाधर ने कहा, “स्मार्ट सौदा 2.0 के लॉन्च के साथ, हम इस बात पर प्रकाश डालना चाहते हैं कि कैसे स्मार्ट निवेशक एंजेल वन के साथ अपनी निवेश यात्रा शुरू करके अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं। एआरक्यू प्राइम के माध्यम से हमारी स्मार्ट रेकमेंडेशन्स और स्मार्ट मनी जैसे अन्य डिजिटल टूल्‍स नए जमाने के निवेशकों को निवेश संबंधी निर्णय लेने में मदद करेंगे। इसी तरह, हमारी जीरो ब्रोकरेज फीस लंबी अवधि के विकास के लिए पसंदीदा एवेन्यू के तौर पर शेयरों में निवेश को बढ़ावा देती है।”

एंजेल वन जल्दी खाता खोलने और आईट्रेड प्राइम प्लान जैसे इक्विटी डिलीवरी के लिए जीरो चार्ज और इंट्राडे, फ्यूचर्स ऐंड ऑप्‍शंस, और करेंसी व कमोडिटी के लिए 20 रुपये / ऑर्डर जैसे लाभ प्रदान करता है। यह विभिन्‍न परिसंपत्ति वर्गों में आसान निवेश के लिए वेब और मोबाइल पर तकनीक-आधारित स्मार्ट प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। जैसे इसका स्मार्टएपीआई प्लेटफॉर्म सभी क्लाइंट्स, स्टार्टअप्स और पार्टनर्स के लिए एंजेल वन के ट्रेडिंग सिस्टम के साथ अपनी रणनीतियों, वेबसाइटों, ऐप्स और विभिन्न प्लेटफॉर्म को सीधे एकीकृत करने के लिए उपलब्ध है। फिनटेक कंपनी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए निरंतर नवाचार में विश्वास करती है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img