Tuesday, December 7, 2021

राजकुमार राव ने ‘लायंसगेट प्ले’ के पहले भारतीय ओरिजिनल, ‘हिकप्स एंड हुकअप्स’ के टाइटल का अनावरण किया

Must Read

मुंबई। एक नए वीडियो में लायंसगेट प्ले के पहले भारतीय ओरिजिनल शो ‘हिकप्स एंड हुकअप्स’, के टाइटल और पात्रों का राजकुमार राव ने दर्शकों से परिचय करवाया, जो चर्चा में हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि राजकुमार राव ही क्यों, तो इसका जवाब है कि शहर में नए राव परिवार की झलक दिखाने के लिए राजकुमार जैसे स्थापित और लोकप्रिय राव से बेहतर और कौन हो सकता है। उन्होंने इस नए घर के साहसी, दिलेर और बोल्ड सदस्यों से रूबरू कराने की जिम्मेवारी अपने ऊपर ली थी।

शो के इनोवेटिव वीडियो में, राव स्पष्ट रूप से नए राव को शहर में ‘शॉकिंग एंड नॉट रॉकिंग’ बताते हुए दिखाई दे रहे हैं। हम लारा दत्ता के चरित्र को ‘मॉडर्न स्त्री’ के रूप में दर्शाते हैं जो अपने डेटिंग विकल्पों को लेकर उलझन में है। प्रतीक बब्बर को ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया है जो खुद को ‘रिश्तों का न्यूटन’ मानता है क्योंकि उसका मानना है कि डेटिंग सांप-सीढ़ी का खेल है। शो में लारा दत्ता की किशोर बेटी की भूमिका निभाने वाली शिनोवा, राजकुमार के अनुसार, स्वयं को ‘क्वीन ऑफ रिलेशनशिप्स’ मानती है। लेकिन आखिरकार वह उन परिस्थितियों में फंस जाती है जो उसके खिलाफ ठहरती हैं।
अपने जुड़ाव के बारे में बताते हुए, राजकुमार राव मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि “मैंने जिन तीनों किरदारों का परिचय दिया है, उनका सोचने का अपना ही तरीका है। उनमें काफी जिंदादिली है। वे इसलिए मेरे दिमाग में हैं क्योंकि वे अपना जीवन खुलकर जीते हैं। और हाँ, लगता है कि मेरे जैसे राव के लिए ‘घबराव’ बनने का समय आ गया है क्योंकि रावों का यह नया समूह अपने साहसिक कारनामों के कारण मुझे बिल्कुल सतर्क और सावधान बनाये रखने वाला है।“
राजकुमार राव ने बताया कि लगभग एक दशक से सावधानीपूर्वक बनाई गई उनकी बेदाग प्रतिष्ठा खतरे में है। अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा क्यों है, तो नए शो के सदस्यों से मिलने के लिए तैयार होने का समय आ गया है क्योंकि यह एक ऐसा परिवार है जिसमें कोई दिखावा नहीं है या जिनकी कोई हद नहीं है। वे न केवल आधुनिक परिवार के व्याकरण को बदलने के लिए तैयार हैं, बल्कि इसे पुन: परिभाषित करने जा रहे हैं।
कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित ‘हिकप्स एंड हुकअप्स’ में शहरी माहौल का चित्रण है और यह शो एक ऐसे परिवार के बारे में भारत का पहला बोल्ड और प्रगतिशील शो है जो किसी दिखावे या हद में विश्वास नहीं करता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img