Tuesday, December 7, 2021

3 दिसंबर को होगा अमेज़न ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज सीजन 3 का प्रीमियर

Must Read

मुंबई। प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज घोषणा की है कि अमेज़न ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन का 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 3 दिसंबर को ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा। करण अंशुमन द्वारा तैयार और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित किए गए इस सीजन का मंच पहले से बड़ा है, दांव ऊंचे हैं और गेम हमेशा से कहीं ज्यादा पर्सनल हो चुका है। पहले दो सीजन की अभूतपूर्व सफलता के बाद क्रिकेट की डार्क अंडरबेली का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सत्ता और लालच का अल्टीमेट गेम खुल गया है।

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया की हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, अपर्णा पुरोहित ने कहा, “पहला हमेशा खास होता है! इंटरनेशनल एम्मीज के लिए नॉमिनेट हो चुकी सीरीज इनसाइड एज ऐसी पहली इंडियन अमेज़न ओरिजिनल थी, जिसे बड़ी तारीफ और शाबाशी मिली थी और इसने स्टोरीटेलिंग के ऊंचे मानदंड स्थापित किए थे। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ हमारे जुड़ाव ने विभिन्न जॉनर के चंद दिलकश नैरेटिव पेश करने में हमारी लगातार मदद की है। यह सीजन प्रशंसकों के लिए किसी दावत की तरह है, क्योंकि प्लॉट गहरा गया है, जो उन्हें अपनी सीट पर चैन से बैठने नहीं देगा। कई ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इनसाइड एज के नए सीजन में जबरदस्त ड्रामा और रहस्य मौजूद है, जो एक दिलचस्प कहानी के माध्यम से सामने आएगा तथा भारत और विदेशों में बैठे प्रशंसकों व दर्शकों को समान रूप से अपने असर में लेगा।”

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, “इनसाइड एज को दर्शकों और समीक्षकों की समान रूप से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें एक और रोमांचक सीजन पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। मुंबई मैवरिक्स के सफर को कालक्रम के अनुसार इतिहास में सजाते हुए इनसाइड एज का यह सीजन और भी दिलचस्प बन गया है। आखिरकार यह कई बाधाओं से जूझने वाली इस टीम की किस्मत का फैसला कर देगा। इनसाइड एज फ्रैंचाइज़ का तीसरा सीजन इस बात का सबूत है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट में हम दिलचस्प फॉर्मैट के माध्यम से अपने रचनात्मक विजन को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम प्राइम वीडियो पर इस शो के ग्लोबल प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एग्रीबाजार पहला ऑनलाइन एग्री-ट्रेडिंग प्‍लेटफॉर्म बना

नयी दिल्ली। भारत की प्रमुख फुल-स्‍टैक एग्रीटेक कंपनी एग्रीबाजार ने अपने वर्चुअल पेमेंट सॉल्‍यूशन प्‍लेटफॉर्म एग्रीपे को नए अंदाज...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img