Friday, February 23, 2024

आदिपुरुष का दिल को छू जानेवाला गीत ‘राम सिया राम’ हुआ रिलीज़

Must Read

मुंबई। हम एक ऐसी दुनिया में कदम रख रहे हैं जहां प्यार और भक्ति दोनों ही समय और स्थान से परे हैं । बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति द्वारा निभाए गए किरदार राघव और जानकी सभी को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं साथ ही अपनी अद्भुत कहानी के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। इस सिनेमाई मास्टरपीस के आसपास की प्रत्याशा के बीच, टीम ‘आदिपुरुष’ ने अब मनोरम गीत ‘राम सिया राम’ का पूर्ण संस्करण जारी किया है, जो उनकी मधुर यात्रा ,गहन प्रेम और बेचैनी के सार को खूबसूरती से दर्शाता है ।
सचेत-परम्परा द्वारा रचित इस मधुर गीत के बोल मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए है, ‘राम सिया राम’ प्रभु श्री राम और सीता माँ के बीच साझा किये जानेवाले गहरे संबंध की प्रेममय तस्वीर को दर्शाता है। जैस जैसे यह गाना आगे बढ़ता है वैसे वैसे एक दूसरे के जीवन में उनके बंधन के महत्व को दर्शाता है, हमें सच्चे प्यार की स्थायी शक्ति और मानवीय भावनाओं की कालातीत गहराई की याद दिलाता है।
मनमोहक संगीत और भावपूर्ण स्वरों से परे, मधुर गीत हमें आदिपुरुष की अपनी मंत्रमुग्ध करने वाली दुनिया में आमंत्रित करता है, जिसमें प्रभु श्री राम और सीता मां के गुणों को दर्शाया गया है, उनकी धार्मिकता, करुणा और दिव्य कृपा को उजागर किया गया है।
आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यू वी क्रिएशन के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

जीवन और समाज की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है आखिर पलायन कब तक

नयी दिल्ली। आखिर पलायन कब तक' का स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले दिनों दिल्ली के पीवीआर सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img