Home देश अब ग्लीडा कहलायेगा फोर्टम चार्ज एंड ड्राइव इंडिया

अब ग्लीडा कहलायेगा फोर्टम चार्ज एंड ड्राइव इंडिया

0
195

ए एन शिब्ली
नई दिल्ली। चार्ज प्वाइंट ऑपरेटर, फोर्टम चार्ज एंड ड्राइव इंडिया ने अपनी नई ब्रांड पहचान – ‘ग्लीडा’ का अनावरण किया जो अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए निर्बाध और विश्वसनीय इलेक्ट्रिक गतिशीलता अनुभव प्रदान करने की अपनी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। नई दृष्टि और स्थिरतापूर्णमोबिलिटी के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता के साथ, ग्लीडाअत्याधुनिक चार्जिंग बुनियादी ढांचे और अभिनव समाधानों के माध्यम से ई-मोबिलिटी के भविष्य को आकार देने के लिए तैयार है।
इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, फोर्टम इंडिया के अध्यक्ष, श्री संजय अग्रवाल ने कहा, “फोर्टम में हमारा दृष्टिकोण हमेशा कार्बन न्यूट्रल ग्रह का निर्माण करना रहा है, जहां स्थिरतापूर्ण ऊर्जा और पर्यावरण चेतना साथ-साथ चलती है। हमें विश्वास है कि ग्लीडाके साथ, हम भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने, जीवाश्म ईंधन पर निर्भरता को कम करने और कार्बन उत्सर्जन को कम करने में सक्षम हैं। स्थायित्व के प्रति हमारी प्रतिबद्धता केवल चार्जिंग समाधान प्रदान करने से कहीं आगे तक की है; हम एक व्यापक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने का प्रयास कर रहे हैं जिससे परिवहन के विद्युतीकरण को बल मिले और धरती को स्वच्छ एवंहराभरा बनाए रखने में योगदान दिया जा सके।”
रीब्रांडिंग के साथ ग्लीडाका नया लोगो भी तैयार किया गया है। लोगो में दिखाई गई हरी पत्तीजो आकाश में उड़ान भरने वाले विमान का रूप लेती है, वो हमारे द्वारा इलेक्ट्रिक वाहनों की चार्जिंग को को सहज, तीव्र और किफायती बनाने हेतु किए जा रहे सतत प्रयास का प्रतीक है। यह लोगो निर्बाध और सहज चार्जिंग अनुभव प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
ग्लीडा के कार्यकारी निदेशक, श्री अवधेश कुमार झा ने कहा, “हम अपनी नई ब्रांड पहचान ग्लीडा का अनावरण करने के लिए उत्साहित हैं, जो दर्शाता है कि हम किस चीज के लिए खड़े हैं – ‘अबाध गतिशीलता की आजादी’। हमारा उद्देश्य इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को मुख्यधारा में तेजी से लाने के लिए एक मजबूत ढाँचा बनाना है। रिब्रांडिंग हमारे उद्देश्य में निहित है, ताकि सर्वोत्तम हित और मूल्य प्रस्ताव को ध्यान में रखते हुए और ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को मुख्यधारा में तेजी से एकीकृत करने के लिए एक मजबूत नींव रखी जा सके। यह ईवी चार्जिंग स्टेशनों के विशाल नेटवर्क तक निर्बाध पहुंच की सुविधा प्रदान करते हुए ग्लीडाके चार्जिंग बुनियादी ढांचे, सेवाओं और समाधानों पर बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने, एक व्यापक मंच प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। नई ब्रांड पहचान के साथ, हमारी टैगलाइन ‘ऑल लाइट्स ग्रीन’ आपके प्रति हमारी प्रतिबद्धता है जो बिना किसी बाधा या रुकावट वाली सड़क की कल्पना करती है।”
ग्लीडाने 2017 में अपनी स्थापना के बाद से एक प्रभावशाली विकास दर देखी है। थोड़े चार्जिंग स्टेशनों से लेकर 450 से अधिक सार्वजनिक ईवीचार्जिंग पॉइंट के उल्लेखनीय पोर्टफोलियो तक, कंपनी ईवीगतिशीलता को आगे बढ़ाने और योगदान देने के अपने मुख्य मिशन पर कायम रहते हुए स्वच्छ भविष्य के लिए लगातार विकसित हुई है।
ग्लीडाके साथ, ग्राहक विभिन्न टचप्वाइंट पर एक परिवर्तित अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं। नई अनावरण की गई ब्रांड छवि को वेबसाइट, ईमेल, ब्लॉग पोस्ट, विज्ञापन सामग्री, वीडियो स्क्रिप्ट, सोशल मीडिया कैप्शन, मुद्रित सामग्री और अन्य संचार चैनलों में एकीकृत किया जाएगा। ग्लीडाने पहले ही अपने चार्जिंग नेटवर्क में नई ब्रांड पहचान का कार्यान्वयन शुरू कर दिया है, जो जल्द ही परिवर्तित रूप, अनुभव और लोकाचार को प्रतिबिंबित करेगा।
हमारे चार्जिंग स्टेशन उन्नत सुविधाएँ प्रदान करते हैं, जिनमें बुद्धिमान चार्जिंग एल्गोरिदम, रिमोट मॉनिटरिंग और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस शामिल हैं। अत्याधुनिक तकनीक का लाभ उठाकर, ग्लीडायह सुनिश्चित करता है कि कौन से ईवीड्राइवर अपने वाहनों को आसानी से चार्ज कर सकते हैं, रेंज की चिंता को कम कर सकते हैं और उत्सर्जन-मुक्त परिवहन के लिए एक सहज संक्रमण को सक्षम कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here