Wednesday, May 29, 2024

एसर के कई बड़े घरेलू उपकरण लांच

Must Read

नयी दिल्ली। दिल्ली के लेमिरिडिएन होटल में आयोजित एक भव्य समारोह के दौरान इंडकल टेक्नो|लॉजीज ने भारत में एसर के बड़े घरेलू उपकरणों की बहुप्रतीक्षित रेंज के लॉन्च की घोषणा की। इसकी शुरुआत प्रीमियम एयर कंडीशनर और वॉशिंग मशीन के साथ हुई। इसी के साथ कंपनी ने प्रीमियम रेंज में डब्ल्यू सीरीज क्यूएलईडी स्मार्ट टीवी मॉडल और 65 इंच तथा 75 इंच के दो बड़े साइज के टीवी के लॉन्चर की भी घोषणा कर अपनी स्मार्ट टीवी की रेंज को और मजबूत बनाया है। एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीनों की नई रेंज ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्ध होगी। क्वाड सीरीज के एयर कंडीशनर और वॉशिंग मशीन तरह-तरह के फीचर्स से लैस होंगे और यह किफायती दाम पर मिलेंगे, जबकि हेलो सीरीज के एयर कंडीशनर्स और वॉशिंग मशीन उन उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करेंगे, जो प्रीमियम फीचर और सर्विसेज के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्ट्स की तलाश में रहते हैं।
एयर कंडीशनर 1.0 टन, 1.5 टन और 2.0 टन के तीन स्पिल्ट वैरिएंट्स में क्वॉड और हेलो सीरीज में उपलब्ध होंगे। इसमें सुपर चिल मोड, इनवर्टरटेक, 4-वे कन्वर्टिबल, एआई सेंस और कई बेहतरीन फीचर्स होंगे। स्प्लिट एसी विशेष तौर पर सीमित समय के लिए 27,999 रुपये की लॉन्चन कीमत में उपलब्ध होंगे। एसर की वॉशिंग मशीन 6.5 किलो, 7.0 किलो, 7.5 किलो और 8.0 किलो की क्षमता में मिलेगी। यह वॉशिंग मशीन कई प्रीमियम फीचर्स जैसे केयर टेक, बिल्टइन हीटर और एआईसेंस से लैस होगी। यह भी सीमित समय के लिए 13,499 रुपये की लॉन्ची कीमत में उपलब्ध होगी। एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीन की पूरी रेंज ई-कॉमर्स और ऑफलाइन बाजार में 8 अप्रैल से उपलब्ध होगी।
एसर इनकॉरपोरेटेड के वाइस प्रेसिडेंट जेड झोऊ ने कहा, “हम बड़े घरेलू उपकरणों के लिए इंडकल टेक्नोटलॉजी के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार कर काफी खुश हैं। इंडकल ने एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीन की आकर्षक रेंज लॉन्च की है, जिसमें नए-नए फीचर्स और टेक्नोलॉजी शामिल हैं। इसके साथ ही ये इस्तेमाल करने में आसान और उपभोक्ताओं के लिए बहुत काम के है। यह प्रॉडक्ट्स लोगों और तकनीक के बीच रुकावट को हटाने की शानदार मिसाल है।”
इंडकल टेक्नोयलॉजीज लिमिटेड के सीईओ आनंद दुबे ने लॉन्च के बारे में अपनी बात रखते हुए कहा, “2021 में एसर टेलीविजन की पेशकश के बाद से हमें उपभोक्ताओं का जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिला। इससे हमारी एसर के बड़े घरेलू उपकरणों के कारोबार की विस्तार की उम्मीदें बढ़ी हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेज की खरीद करते समय भारतीय उपभोक्ता फीचर्स और सर्वश्रेष्ठ क्वॉलिटी के लिए ज्यादा से ज्यादा सतर्क रहते हैं। इस ट्रेंड ने हमें काफी उत्साहित किया और मार्केट के लिहाज से यह ट्रेंड बजट में फिट, क्वॉलिटी में हिट बड़े घरेलू उपकरणों के निर्माण के लिए हमारी ताकत बना। उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए हम उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्ट्स को खरीदने का ऑफर देते हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img