Tuesday, January 18, 2022

‘ऐतबार’ को मिले 2 मिलीयन व्यूज का दिल्ली में मनाया गया जश्न

Must Read

नयी दिल्ली। हाल ही में गायन की दुनिया में कदम रखने वाले डॉ. कवल दीप कौर और उनके पति कैप्टन सुरिंदर सिंह ने अपने पहले गाने ‘ऐतबार’ को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर मिले 2 मिलियन व्यूज की सफलता का जश्न दिल्ली के पंचतारा होटल द ली मेरिडियन होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके मनाया।
डा. कवल दीप कौर एक पूर्व सिविल सेवक और नारकोटिक्स विशेषज्ञ हैं जिनके लिए गायन महज एक शौक नहीं, बल्कि एक जुनून है। अपने इस जुनून का उन्होंने ‘ऐतबार’ में अद्भुत प्रदर्शन भी किया है। वहीं, उनके पति कैप्टन सुरिंदर सिंह अनुभवी आईएएफ फाइटर पायलट हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने गाने में पत्नी का शानदार साथ निभाया है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से रूबरू होकर अपने गायन की शुरुआत के बारे में डा. कवल दीप कौर ने कहा, ‘वीडियो गीत में अभिनय करना मेरे लिए सबसे कठिन काम था, लेकिन मैंने हिम्मत करके और आंख मूंदकर कोरियोग्राफर के निर्देश का अनुसरण किया।’ इसके साथ ही डा. कवल दीप कौर ने यह भी कहा, ‘हालांकि जब आप कोई गीत गाते हैं तो आप इसे महसूस भी करना शुरू कर देते हैं। इसलिए बाद में यह कठिन काम भी मेरे लिए आसान हो गया।’
गाने के मेल लीड कैप्टन सुरिंदर सिंह ने कहा, ‘हमने जून में गाना तैयार करना शुरू किया था, लेकिन गाने बनाने में काफी वक्त लग गया, क्योंकि हमारी कोशिश थी कि यह सभी पीढ़ी के श्रोता—दर्शकों के दिल को छुए और उन्हें पसंद आए। हमारा मकसद एक भव्य गीत के साथ श्रोता—दर्शकों के बीच आना था, ताकि हर कोई इस गीत का आनंद ले सकें। ऐसे मतें गाने के वीडियो की शूटिंग के लिए हमने महलनुमा नीमराना किले और महल को चुना। आज यह देखकर खुशी हो रही है कि श्रोता—दर्शकों को हमारा गाना पसंद आ रहा है।’ कैप्टन सुरिंदर सिंह ने कहा कि निकट भविष्य में वे और गीत लेकर आने की योजना बना रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एण्डटीवी के कलाकारों ने कराई दिलवालों को दिल्ली की सैर

नयी दिल्ली। पर्यटन को प्रमोट करने और उसे प्रोत्साहन देने के लिये हर साल 25 जनवरी को नेशनल टूरिज्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img