दर्शकों को पसंद आ रही है देश की पहली 4 K एनीमेटिड मूवी अप्पू

0
10

आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की पहली करीब नब्बे मिनट की 4 K एनीमेटिड फिल्म को बनाने में युवा फिल्म मेकर संजय रहेजा को एक दो नही करीब पांच साल लग गए, इस बीच कोविड संकट शामिल रहा तो हैदराबाद दिल्ली मुंबई के कुशल अनुभवी एनिमेशन स्पेशलिस्ट की करीब 350 सदस्यो की टीम लगी रही और अब जब यह छोटा सा प्यारा नन्हा हाथी अप्पू आपके सामने आया है तो इन सब की मेहनत और मेकर संजय रहेजा के जुनून को सैल्यूट तो बनता ही है।
इस शुक्रवार देश भर के करीब 200 से ज्यादा स्क्रीन में हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई अप्पू ऐसी साफ सुथरी एक बेहतरीन संदेश देती फिल्म अप्पू को आप अपने सोनू मीनू के साथ देखने जाएंगे तो यकीन मानिए फिल्म को पूर्ण एंजॉय करने के साथ आप सभी पर्यावरण, वन्य जीव की रक्षा का सार्थक संदेश भी लेकर हॉल से बाहर निकलेंगे।
घने जंगल में अपने पिता और साथियों के साथ रह रहा हाथी का बच्चा अप्पू छोटा तो जरुर है लेकिन कम उम्र में ही उसने मुसीबतों का सामना करना और उन पर जीत हासिल करने की आर्ट सीख ली है सीख लिया है। कम उम्र में भी जोखिम लेना अप्पू को पसंद है। अचानक एक दिन जंगल में आई शिकारियों की टीम उसके अप्पू के पिता को पकड़ लेते हैं। अब अप्पू अपने दोस्त डोगी टाइगर के साथ अपने पापा की तलाश में निकल पकड़ता है साथ अप्पू का मकसद अपने समुदाय की रक्षा करना भी है। अप्पू को पता चलता है शिकारी गैंग उसके पापा को पकड़ कर पहाड़ के उस पार ले गए है अप्पू की यह खतरनाक तलाश जोखिम भरी है , इस तलाश में शिकारियों के गैंग के बॉस की नन्ही मिनी भी उसका साथ देती है।
इस फिल्म को सिंपल और बच्चो और मम्मी पापा की कसोटी पर खरी उतारने के लिए फिल्म के निर्माता संजय राहेजा ने फिल्म में दो गानों को बैकग्राउंड में रखा है जो स्टोरी का हिस्सा लगते है फिल्म का निर्देशन डायरेक्शन का जिम्मा प्रोसेनजीत गांगुली, अजय वेलू और अर्चिसमन कर ने किया है। मेकर इस फिल्म को अप्पू सीरीज की भारत की पहली 4K एनिमेटेड मूवी बता रहे है यानी अभी स्टोरी आगे बड़ेगी है रोमांचक घटनाओं से भरी कुछ ऐसी ही कहानी फिल्म अप्पू में नजर आने वाली है। यह एनिमेंटेड मूवी 19 अप्रैल को रिलीज होगी। इसे संजय, सूरज और सुरेश राहेजा ने प्रोड्यूस किया है। वहीं इसके डायरेक्शन का जिम्मा प्रोसेनजीत गांगुली, अजय वेलू और अर्चिसमन कर ने उठाया है। इस मूवी का ट्रेलर हाल ही में आउट किया गया है। इसमें एक छोटे हाथी अप्पू की एक साहस भरी कहानी को बताया गया है। फिल्म की खास बात है कि यह अप्पू सीरीज की भारत की पहली 4K एनिमेटेड मूवी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here